Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shehnaaz Gill Share Beautiful Pictures in White Saree Photos Went Viral on Social Media

'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल का ट्रेडिशनल लुक चुरा लेगा आपका दिल, तस्वीरें तेजी से हो रहीं वायरल

'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज का ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला है। व्हाइट साड़ी में शहनाज काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 7 Dec 2020 12:40 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज का ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला है। व्हाइट साड़ी में शहनाज काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। शहनाज की यह फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

व्हाइट साड़ी के साथ शहनाज ने रेड लिपस्टिक और हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं। व्हाइट साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज एक्ट्रेस के लुक को कंप्लीट कर रहा है। शहनाज अक्सर अपने लुक और स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इसके पहले उन्होंने ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। शहनाज के मॉर्डन लुक की इन तस्वीरों ने भी फैन्स का दिल जीता था।

देखिए शहनाज गिल की शानदार तस्वीरें-

 

फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- 'एक गुलाब कभी भी सूरजमुखी नहीं बन सकता है और एक सूरजमुखी कभी गुलाब नहीं बन सकता है। सभी फूल अपने-अपने तरीके में खूबसूरत होते हैं और इसी तरह महिलाएं भी।' 

हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना 'सोना-सोना' रिलीज हुआ था। गाने को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, यही कारण है कि 'सोना-सोना' गाने को अबतक 40 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। फैन्स ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री की भी जमकर तारीफ की है। 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच बिग बॉस-13 के दौरान दोस्ती हुई थी। शो में भी फैन्स को दोनों के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग खूब पसंद आई थी। यही कारण है कि फैन्स ने दोनों को सिडनाज नाम दिया है। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3' का टीजर जारी किया था। शहनाज गिल ने भी फायर इमोजी के साथ सिद्धार्थ की पोस्ट पर रिएक्ट किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें