DA Image
3 अप्रैल, 2021|1:50|IST

अगली स्टोरी

शहनाज गिल ने एसिड अटैक की धमकी देने वालों को कहा शुक्रिया, बताई ये वजह

shehnaaz gill

शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' से घर-घर पॉप्युलर हो चुकी हैं। रीसेंटली उनको एसिड अटैक की धमकियां मिलने की खबरें आई थीं। अब शहनाज ने इस पर रिऐक्ट किया है। उनका कहना है कि ऐसा करने वालों का वह शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। शहनाज ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

 

शहनाज के मॉर्फ्ड वीडियोज हो रहे शेयर

'बिग बॉस 13' के खत्म होने के बाद भी शहनाज गिल की पॉप्युलैरिटी कम नहीं हुई और वह अक्सर ट्विटर ट्रेंड्स में रहती हैं। अब उनको एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। इस पर शहनाज का रिऐक्शन सामने आया है।

 

 

बोलीं शहनाज- लोग दे रहे हैं और प्यार

बॉलिवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू शहनाज ने बताया, कि वह ऐसी धमकियों से डरती नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं उन लोगों को बधाई देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे हैं। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ रहा बल्कि सिंपथी ही मिल रही है। लोग मुझे और प्यार कर रहे हैं।

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वीडियो का इंतजार

लोगों को ये नहीं पता है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ नेगेटिव कहेंगे तो ये उस इंसान के लिए पॉजिटिव हो जाता है क्योंकि इससे सहानुभूति मिलती है। वर्क फ्रंट पर बात करें तो शहनाज गिल कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका वीडियो 'हैबिट' आ रहा है वहीं रैपर बादशाह के साथ भी एक वीडियो में नजर आ रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shehnaaz gill says thanks to those who are sharing her morphed video and giving acid attack threat