DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सिद्धार्थ शुक्ला जैसा ही ड्रीम बॉय चाहती हैं शहनाज गिल! पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस विनर की कुछ ऐसे की तारीफ

मनोरंजनसिद्धार्थ शुक्ला जैसा ही ड्रीम बॉय चाहती हैं शहनाज गिल! पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस विनर की कुछ ऐसे की तारीफ

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 24 Jun 2020 10:13 AM
सिद्धार्थ शुक्ला जैसा ही ड्रीम बॉय चाहती हैं शहनाज गिल! पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस विनर की कुछ ऐसे की तारीफ

टीवी की दुनिया में फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीजन था। इस बार का शो कई कारणों की वजह से चर्चा में रहा। हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी की रही। दोनों 'बिग बॉस 13' के मुख्य आकर्षण थे। लोगों ने इस जोड़ी का नाम सिडनाज (SidNaaz) रखा था। ट्विटर पर लोगों #SidNaazShines हेशटैग इस्तेमाल कर इन्हें ढ़ेर सारा प्यार  देने लगे। इस जोड़ी के प्यार-झगड़े, दोस्ती-रोमांस और कभी-कभार मजबूत बंधन शो पर देखते ही बनती थी। अब शो के खत्म होने के इतने दिनों बाद शहनाज ने #SidNaaz पर अपना रिएक्शन दिया है। इतना ही एक लाइव चैट के दौरान शहनाज ने फैंस से बात करते हुए अपने फैंस को अपने सपनों के राजकुमार के बारें में भी खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर एक्टर दिलीप ताहिल का रिएक्शन

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत में, शहनाज़ गिल ने #SidNaaz के बारे में बात की। वह लाइव वीडियो चैट के दौरान अपने फैंस से रूबरू हुई और अपने फैंस के सवालों का जवाब दिल खोल कर दिया। इसी बीच एक फैन ने शहनाज़ गिल से पूछा कि आप अपने ड्रीम बॉय के बारें में क्या सोचती हैं। फैंस के इस सवाल पर मुस्कुराते हुए शहनाज ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला जैसा कोई है। शहनाज के इस इस जवाब से सिडनाज के फैंस दोबारा खुश हो गए। 

'Naagin-4' एक्ट्रेस निया शर्मा को याद आए स्कूल के दिन

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपनी फीलिंग जाहिर किया है। ऐसे कई मौकों पर वह सिद्धार्थ के प्रति अपना प्यार कबूल कर चुकी है। हालांकि शहनाज ये इस प्यार को एकतरफा ही मानती हैं क्योंकि वह कई बार यह भी बोल चुकी हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें केवल एक दोस्त की तरह प्यार करते हैं। शहनाज गिल ने कहा कि वे कभी-कभार फोन पर चैट करते हैं और कई बार मुलाकात भी कर चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले शहनाज गिल को घर के अंदर उनका बेस्ट फ्रेंड होने के लिए धन्यवाद दिया है। इन दोनों का एक रोमांटिक गाना भी आ चुका है। 

संबंधित खबरें