DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  साड्डा कुत्ता वाले रैप पर शहनाज गिल का आया रिएक्शन, कहा- शॉक्ड हूं, यह वायरल कैसे हो गया?

मनोरंजनसाड्डा कुत्ता वाले रैप पर शहनाज गिल का आया रिएक्शन, कहा- शॉक्ड हूं, यह वायरल कैसे हो गया?

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 11 Jan 2021 05:32 PM
साड्डा कुत्ता वाले रैप पर शहनाज गिल का आया रिएक्शन, कहा- शॉक्ड हूं, यह वायरल कैसे हो गया?

‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शहनाज गिल हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और फैन्स संग बातचीत की। फैन्स के साथ उन्होंने आने वाले नए प्रोजेक्ट्स, वजन घटाने, शादी प्लानिंग, मेकअप स्किल्स समेत कई चीजों पर बात की। फैन्स ने शहनाज गिल से ‘साड्डा कुत्ता’ रैप के बारे में पूछा कि वह इतना वायरल हुआ, आपको कैसा लगा?

इस पर शहनाज गिल ने कहा, “यह एक कहावत है जो हम पंजाब में आम तौर पर इस्तेमाल करते हैं, साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी। मैंने इस तरह कहा भी, लेकिन इस पर आए रिएक्शन और वायरल वीडियो को देखकर मैं शॉक्ड हो गई। खुश भी हुई।” इसके साथ ही शहनाज गिल फैन्स की रिक्वेस्ट पर कहती नजर आईं, “क्या करूं मैं मर जाऊं?”

बंद होने जा रहा है ‘नागिन 5’, एकता कपूर का नया शो करेगा रिप्लेस

कंगना रनौत की कॉपी वाली पोस्ट पर तापसी पन्नू ने साधा निशाना, कहा- कोई किसी से ईर्ष्या कैसे कर सकता है?

शिखर धवन ने किया इस रैप पर परफॉर्म
क्रिकेटर शिखर धवन ने 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' रैप पर अपने दो डॉगी के साथ डांस किया था। ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल के एक डायलॉग पर यशराज मुखाटे ने यह गाना तैयार किया था। इस गाने के वायरल होने पर शिखर धवन ने डांस परफॉर्मेंस दी। शिखर धवन ने अपने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया था। 

यही नहीं उनके इस वीडियो को खुद शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और हंसने वाली इमोजी पोस्ट की थी। शिखर धवन के इस डांस पर उनके टीममेट केएल राहुल ने भी कॉमेंट करते हुए 'हाहाहाहा' लिखा था। 

संबंधित खबरें