DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'हौसला रख' का पोस्टर आया सामने, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आईं शहनाज गिल
मनोरंजन

'हौसला रख' का पोस्टर आया सामने, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आईं शहनाज गिल

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 25 Sep 2021 08:13 PM
'हौसला रख' का पोस्टर आया सामने, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आईं शहनाज गिल

2 सितंबर 2021 को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस खबर से सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को गहरा सदमा लगा था। हालांकि इस गम से लड़ते हुए शहनाज ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया, जिसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) का नया पोस्टर सामने आया है। 

हौसला रख का नया पोस्टर रिलीज
दरअसल हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने फिल्म हौसला रख का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शहनाज के साथ ही दिलजीत और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में एक ओर जहां दिलजीत बच्चों की बोतल से दूध पीते दिख रहे हैं तो वहीं शहनाज और सोनम के हाथ में बच्चों का सामान है।

15 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
हौसला रख का पोस्टर शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में बताया है कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर एक बजे रिलीज होगा। वहीं फिल्म दशहरे के खास मौके पर 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म का दिलजीत और सोनम के फैन्स के साथ ही शहनाज के फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है।

टूट गई सिडनाज की जोड़ी
गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। दोनों एक दूसरे को खूब प्यार करते थे और एक दूसरे पर अपनी जान छिड़कते थे। दोनों की दोस्ती इतनी खास थी कि फैन्स उन्हें सिडनाज (SidNaaz) कहते थे। हालांकि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं और सिडनाज की जोड़ी टूट गई है।

संबंधित खबरें