Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shehnaaz gill got emotional as she missed sidharth shukla while shooting for kabhi eid kabhi diwali - Entertainment News India

Salman Khan के साथ शूट करते वक्त शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, नहीं संभाल पाईं अपने आंसू

सलमान खान जल्द ही फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। शहनाज इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 May 2022 06:33 PM
हमें फॉलो करें

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में एक दूसरे से मिले। दोनों वहां दोस्त बने और इसके बाद शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज को दोस्त बताया है। लेकिन शहनाज हर शो से लेकर इवेंट तक में ये बात सबके सामने कबूलती थीं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं। हालांकि अब वह वापस काम में बिजी होकर खुद को संभाल रही हैं। हाल ही में शहनाज ने कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू की है। सेट से शहनाज की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शहनाज को आई सिद्धार्थ की याद 

अब इस बड़े प्रोजेक्ट को मिलने से और सलमान खान के साथ काम करने से शहनाज काफी खुश और एक्साइटेड हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की भी काफी याद आई। शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और वह अपने आंसू तक नहीं रोक पाई थीं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज आज अपने सपने पूरे कर रही हैं, लेकिन वह ऐसे मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मिस कर रही थीं। हालांकि शहनाज ने ये महसूस किया कि सिद्धार्थ उनके साथ ही हैं। शहनाज ने काफी हिम्मत रखी और अब वह अपने सपनो को पूरा करेंगी वो भी सिद्धार्थ के साथ।

शहनाज गिल को अच्छी फीस देंगे सलमान

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान ने शहनाज को फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अप्रोच किया था। इतना ही नहीं उन्होंने शहनाज को ये भी कहा कि वह अपने हिसाब से अपनी फीस डिसाइड कर सकती हैं। आम तौर पर प्रोड्यूसर्स एक्टर्स से फिल्म की फीस के लिए बात करते हैं, लेकिन सलमान ने शहनाज से कहा है कि वह जितनी चाहें फीस मांग सकती हैं। हालांकि इस बारे में ना तो सलमान और ना ही शहनाज की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट आया है।

फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की बात करें तो इसमें  सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें