फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभालते हुए दिया ये जरूरी मैसेज

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभालते हुए दिया ये जरूरी मैसेज

शहनाज गिल इन दिनों अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके शो में कई स्टार्स आ गए हैं जैसे राजकुमार राव, विकी कौशल और आयुष्मान खुराना। आयुष्मान के सामने शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर बात की।

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभालते हुए दिया ये जरूरी मैसेज
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Dec 2022 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शहनाज गिल का नया शो आ रहा है देसी वाइब्स। इस शो में शहनाज कई सेलेब्स को बुला रही हैं और उनसे उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती हैं। अब शहनाज के शो में हाल ही में आयुष्मान खुराना आए। इस दौरान शहनाज बात करती हैं कि कैसे सेलेब्स अपने इमोशन्स को छिपाकर रखते हैं। वहीं आयुष्मान उन्हें कहते हैं कि वह बहुत हिम्मत वाली हैं क्योंकि वह कभी खुद को छिपाकर नहीं रखती हैं। वह कहते हैं कि आप बहुत ही हिम्मत वाली हैं कि आप अपने इमोशन्स खुलकर बोलते हो। जो बोलना चाहते हो बोल देते हो जिसके लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है। इसके बाद शहनाज अपनी फीलिंग्स शेयर करती हैं। वह कहती हैं, 'मेरी लाइफ में भी इमोशनल मोमेंट्स आए हैं, लेकिन मैंने कभी किसी को नहीं बताया। मुझे लगा क्यंकि लोग लिखते थे कि सिम्पथी ले रही है। इसके बाद शहनाज इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं। वह आगे कहती हैं कि पता नहीं मैं क्यों रो रही हूं।'

रियल फेस मत दिखाओ

आयुष्मान फिर शहनाज को इमोशनल होता देख कहते हैं कि आर्टिस्ट नेचर से बहुत ही इमोशनल हो जाते हैं इसलिए यही सही होता है कि आपको हमेशा खुद को अपना रियल फेस नहीं दिखाना चाहिए। शहनाज फिर अपने आंसू पोंछकर कहती हैं कि मुझे आप क्यों इमोशनल लग रहे हो इतने।

बता दें कि शहनाज इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात कर रही थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

आयुष्मान ने दी सलाह

आयुष्मान आगे कहते हैं कि वह अपनी फीलिंग्स को लेकर बात नहीं कर सकते और कहते हैं कि जितना आप पॉपुलर होते हो आपको अपनी फीलिंग्स उतनी ही छिपानी होती है। इमोशन्स दिखाने हैं तो दिखाओ। अपने दोस्तों के सामने, अपने परिवार के सामने, अपने पैरेंट्स के सामने क्योंकि जो परवाह करते हैं उनको इमोशन्स दिखाओ जो परवार नहीं करते उनको इमोशन्स मत दिखाओ।

आयुष्मान के बारे में बता दें कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन के लिए शहनाज के शो में आए। एन एक्शन हीरो में आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत अहम किरदार में हैं।

शहनाज की फिल्में

शहनाज का करियर इन दिनों काफी अच्छा जा रहा है। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जुबिन नौटियाल, विजेंद्र, सिद्धार्थ निगम अहम किरदार में हैं।

वहीं इसके अलावा वह सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।