DA Image
4 मार्च, 2021|12:17|IST

अगली स्टोरी

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बेटी को दी जन्मदिन की बधाई, वीडियो वायरल

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल बुधवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना गया था। सलमान खान ने उन्हें यह नाम दिया था। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी इस सीजन में काफी पसंद की गई थी। हालांकि, शहनाज गिल ने अपने पिता को लेकर इस सीजन में कई खुलासे भी किए थे। दोनों के बीच चल रही अनबन को लेकर काफी कुछ कहा था। 27 जनवरी को शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई देते हुए पिता संतोख सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है। 

संतोख सिंह वीडियो में कोट-सूट में नजर आ रहे हैं। संतोख सिंह कहते नजर आ रहे हैं, “आप लोग शहनाज को बहुत प्यार करते हो और मैं चाहता हूं कि ऐसे ही प्यार देते रहो।” कुछ समय पहले शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला अपने नए गाने की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे। चंडीगढ़ से शहनाज का घर केवल दो किलोमीटर की दूरी पर है, फिर भी वह परिवार से मिलने घर नहीं पहुंची। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spotboye (@spotboye_in)

शहनाज के पिता संतोख सिंह इससे काफी नाराज हुए थे। उनका कहना था कि उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि वह चंडीगढ़ में हैं। संतोख सिंह का कहना था कि वह कभी उनसे बात नहीं करेंगे। 

अमिताभ बच्चन के अद्भुत मास्क पर नाती-नातिन अगस्त्या नंदा और नव्या नवेली नंदा का आया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर दिशा परमार का नाम लेकर साधा निशाना, कही यह बात

दरअसल, एक इंटरव्यू में संतोख सिंह ने कहा, “शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग के लिए आई, लेकिन फिर भी वह हमसे मिलने घर नहीं आई। हमारा घर जबकि चंडीगढ़ से सिर्फ दो किलोमीटर की दूरी पर है। मुझे तो मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि वह शूटिंग करने आई है। उसने तो खुद भी नहीं बताया। उसके दादा जी का हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था तो कम से कम उनसे मिलने तो आ जाती।”

संतोख सिंह ने आगे कहा, “मेरे पास शहनाज के मैनेजर का भी नंबर नहीं है ताकि मैं शहनाज तक पहुंच सकूं। मैंने तो अब कसम खाई है कि जिंदगी भर उससे बात नहीं करूंगा।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shehnaaz Gill Father: Santokh Singh: Wishes Daughter: Shehnaaz Kaur Gill Birthday: Shares Video: