फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशहनाज गिल से लिपटकर रोई फैन, घुटनों पर बैठ गई और अपने हाथ से पहनाया कड़ा

शहनाज गिल से लिपटकर रोई फैन, घुटनों पर बैठ गई और अपने हाथ से पहनाया कड़ा

Shehnaaz Gill Fan Video: एक्ट्रेस के समझाने पर भी जब फैन नहीं उठी तो उनके स्टाफ ने आकर इस कड़े को चेक किया और इसके बाद शहनाज ने अपना हाथ इस फैन की तरफ बढ़ा दिया जिसने खुद उन्हें यह कड़ा पहनाया।

शहनाज गिल से लिपटकर रोई फैन, घुटनों पर बैठ गई और अपने हाथ से पहनाया कड़ा
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 08:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shehnaaz Gill Fan Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी एक फैन उनसे लिपट कर रो रही है। शहनाज गिल की इस इस फैन ने उन्हें घुटनों पर बैठकर कड़ा और रिंग गिफ्ट किया। शहनाज गिल का यह वीडियो फैन पेजों पर खूब शेयर किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में फैंस उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर रहे हैं।

घुटनों पर बैठकर गिफ्ट किया कड़ा
शहनाज गिल की यह फैन उनसे गले मिलकर रोते हुए लगातार यही कहती रही कि मेरा ड्रीम पूरा हो गया। शहनाज गिल के कुछ देर पैंपर करने के बाद इस फीमेल फैन ने रोना बंद किया और फिर वहीं सड़क पर घुटनों पर बैठ गई। शहनाज गिल के सामने वह जिद करने लगी कि वह उन्हें यह कड़ा गिफ्ट करना चाहती है।

फैन ने अपने हाथों से पहनाया कड़ा
एक्ट्रेस के समझाने पर भी जब फैन नहीं उठी तो उनके स्टाफ ने आकर इस कड़े को चेक किया और इसके बाद शहनाज ने अपना हाथ इस फैन की तरफ बढ़ा दिया जिसने खुद उन्हें यह कड़ा पहनाया। इसके बाद जब फैन ने उन्हें रिंग देने की कोशिश की तो शहनाज ने मना कर दिया और कहा कि मैंने यह कड़ा लिया ना। अब ये नहीं।

वीडियो पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन
इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी फैन के साथ फोटो खिंचवाई और फोटोग्राफर्स से भी उनके साथ फोटो लेने को कहा। शहनाज गिल का यह बिहेवियर फिर एक बार लोगों को इंप्रेस कर गया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये लड़की हर रोज हम लोगों को हैरान कर देती है। क्या लड़की है यार। इसी तरह एक यूजर ने लिखा- पब्लिक ओवर कर देती है यार। वो भी एक इंसान है। एक फैन ने लिखा- यह वीडियो दिखाता है कि फैंस के दिल में शहनाज के लिए कितना प्यार है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।