Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shehnaaz Gill Dedicated Award to Sidharth Shukla in Filmfare Middle East Achievers Night 2022 - Entertainment News India

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम किया अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड, कहा- तू मेरा है और मेरा ही रहेगा

Filmfare Middle East Achievers Night 2022: शहनाज गिल ने अपनी विनिंग स्पीच में कहा, 'मैं अपनी फैमिली, अपने फ्रेंड्स, और अपनी टीम को बिलकुल भी नहीं डेडिकेट करूंगी, क्योंकि ये मेरी मेहनत है।'

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 20 Nov 2022 08:15 AM
हमें फॉलो करें

Filmfare Middle East Achievers Night 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने FFME 2022 में अवॉर्ड रिसीव करने के बाद दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। शहनाज गिल ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को यह अवॉर्ड डेडिकेट किया और इतने बड़े मंच से सिड के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए फिर एक बार #SidNaaz फैंस को खुश कर दिया। बड़ी बात यह रही कि शहनाज ने अपनी फैमिली की बजाए यहां पर सिद्धार्थ का नाम लिया।

शहनाज गिल का ये वीडियो वायरल
शहनाज गिल ने अपनी विनिंग स्पीच में कहा, 'मैं अपनी फैमिली, अपने फ्रेंड्स, और अपनी टीम को बिलकुल भी नहीं डेडिकेट करूंगी, क्योंकि ये मेरी मेहनत है।' इसके बाद शहनाज गिल ने अपने गाने की एक लाइन बोलते हुए दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ इशारा किया जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के नाम किया अवॉर्ड
शहनाज गिल ने कहा, 'तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा। मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए। उसने इतना मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं। सिद्धार्थ शुक्ला... ये तुम्हारे लिए है।' शहनाज गिल की इस स्पीच पर जमकर तालियां बजीं और ऑडिटोरियम में बैठे फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी।

सिद्धार्थ-शहनाज की लव स्टोरी
मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में हुई थी। शो के दौरान दोनों करीब आए और उन्हें प्यार हो गया। शहनाज गिल को बिग बॉस हाउस में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला पर हक जताते और खुलकर उनके प्रति प्यार का इजहार करते देखा गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें