DA Image
26 मार्च, 2020|9:43|IST

अगली स्टोरी

शहनाज गिल ने किया सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप कंफर्म, कहा- हां हम साथ हैं, लेकिन...

shehnaaz gill confirms relationship with sidharth shukla

बिग बॉस 13 को खत्म हुए महीनेभर से अधिक समय हो चुका है। लेकिन अभी भी कुछ कंटेस्टेंट्स चर्चा में रहते हैं। इन्हीं में से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। दोनों बिग बॉस के घर में भी काफी चर्चा में रहे थे।

शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बोली हैं। उन्होंने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में माना है कि वह सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं। शहनाज ने कहा, 'हां मैं सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हूं लेकिन एक दोस्त की तरह। मैं उससे कहा है कि मैं उससे प्यार करती हूं। मैं उससे आई लव यू सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं। वह मेरा काफी अच्छा दोस्त है और मैं उसे खोना नहीं चाहती हूं।' शहनाज ने आगे कहा कि वैसे लव रिलेशनशिप आजकल कहां लंबे वक्त के लिए चलते हैं।

Coronavirus update: कोरोना लॉकडाउन में सामने आए कॉमेडियन कपिल शर्मा, 50 लाख रुपये किए डोनेट

कोरोना लॉकडाउन के बीच भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस ने झाड़ू के साथ किया डांस, देखें वीडियो

इंटरव्यू में जब शहनाज से पूछा गया कि क्या वह सिद्धार्थ के प्रति अटरैक्टेड हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि अटरैक्शन है, प्यार भी है लेकिन अगर उधर से ऐसा नहीं मिला तो मैं एक अच्छा दोस्त नहीं खोना चाहती हूं। हम दोनों हमेशा एक अच्छे दोस्त की तरह रह सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि हम रिलेशनशिप में ही आएं।

वहीं, शहनाज से एक और सवाल पूछा गया कि अगर कुछ समय बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वह आपके साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं तो आपका जवाब क्या होगा? इस पर शहनाज ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह कहेगा या फिर नहीं?अगर बोलेगा तो हां ठीक है लेकिन मैं अभी यह सबकुछ नहीं सोच रही हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shehnaaz Gill: Confirms Relationship With Sidharth Shukla: Says Yes: I Am In Love: With Him