DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बोले- मैं 40 साल का हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं

मनोरंजनसिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बोले- मैं 40 साल का हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 12 Dec 2020 05:56 PM
सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बोले- मैं 40 साल का हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं

रिएलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थडे विश करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में शहनाज गिल कहती हैं, ''हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।'' इस पर उनके पीछे खड़े सिद्धार्थ जवाब में कहते हैं, ''अच्छा ऐसा है क्या ओके थैंक्यू।'' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, ''जन्मदिन की बधाई सिद्धार्थ शुक्ला।' इसके अलावा शहनाज ने इंस्टा स्टोरी पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत हुए कोरोना का शिकार, गोवा में खुद को किया क्वारंटाइन

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिला शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को टैग करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ''मैं ऑफिशियली 40 साल हो गया हूं, लेकिन मैं अभी भी बुड्ढा नहीं हुआ हूं। प्लीज इसे मजाक के तौर पर लें।'' बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में पारस, माहिरा, रश्मि और विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला को यह कहकर चिढ़ाया करते थे कि वह वह सीजन के सबसे ज्यादा उम्र वाले कंटेस्टेंट हैं।

हार्ट अटैक आने के बाद ICU में हैं रेमो डिसूजा, पत्नी लिजेल ने बताया कैसी है पति की तबीयत

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस 14 में भी नजर आए थे और वह दो हफ्ते के बाद शो से बाहर निकल गए। उनके साथ हिना खान और गौहर खान ने भी एंट्री मारी थी। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की थी।

संबंधित खबरें