Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shehnaaz Gill celebrates Sidharth Shukla birthday in a quirky video he says i am 40 but still not a buddha

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बोले- मैं 40 साल का हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं

रिएलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थडे विश...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 12 Dec 2020 05:56 PM
हमें फॉलो करें

रिएलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थडे विश करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में शहनाज गिल कहती हैं, ''हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।'' इस पर उनके पीछे खड़े सिद्धार्थ जवाब में कहते हैं, ''अच्छा ऐसा है क्या ओके थैंक्यू।'' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, ''जन्मदिन की बधाई सिद्धार्थ शुक्ला।' इसके अलावा शहनाज ने इंस्टा स्टोरी पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिला शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को टैग करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ''मैं ऑफिशियली 40 साल हो गया हूं, लेकिन मैं अभी भी बुड्ढा नहीं हुआ हूं। प्लीज इसे मजाक के तौर पर लें।'' बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में पारस, माहिरा, रश्मि और विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला को यह कहकर चिढ़ाया करते थे कि वह वह सीजन के सबसे ज्यादा उम्र वाले कंटेस्टेंट हैं।

— Sidharth Shukla (@sidharth_shukla) December 11, 2020

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस 14 में भी नजर आए थे और वह दो हफ्ते के बाद शो से बाहर निकल गए। उनके साथ हिना खान और गौहर खान ने भी एंट्री मारी थी। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें