Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shehnaaz Gill brother Shehbaz Badesha got Sidharth Shukla face tattooed on his hand - Entertainment News India

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, पोस्ट देख भावुक हुए फैंस

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को जिंदा रखने का एक और तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ के...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Sep 2021 09:18 AM
हमें फॉलो करें

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को जिंदा रखने का एक और तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन का शहनाज का नाम भी लिखाया है। शहबाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लोग एक बार फिर एक्टर को याद करते हुए भावुक हो गये। 

सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया

शहबाज इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, आप मेरे साथ मेरी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे। शहबाज से पहले उनके पिता संतोख सिंह गिल ने अपनी बेटी को सिद्धार्थ शुक्ला के गम से निकालने के लिए उन्होंने शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था।

 शहबाज का पोस्ट देखकर भावुक हुए फैंस

शहबाज के पोस्ट पर फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बाज आई लव यू भाई... हां वो हमेशा हमारे दिल में हैं..हमेशा रहेंगे। दूसरे फैन ने लिखा- इसने मुझे बहुत भावुक कर दिया। आई लव यू सिद्धार्थ हम आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे। 

शहबाज -सिद्धार्थ शुक्ला के बीच थी अच्छी बॉन्डिंग

बिग बॉस 13 विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। एक्टर के निधन के बाद उनकी फैमिली, फैंस और दोस्त शोक मे डूब गये। हालांकि उनके निधन से उनकी सबसे चहेती दोस्त शहनाज अभी भी सदमे में है। शहनाज की तरह उनके भाई शहबाज भी सिद्धार्थ के बेहद करीब थे। दोनों ही फैमिली में अच्छी बॉन्डिंग थी। जिसकी पहली झलक हमें बिग बॉस 13 के घर के अंदर भी दिखाई दी थी।शहबाज लगातार अपने दोस्त को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी यादें शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें