DA Image
2 जून, 2020|4:14|IST

अगली स्टोरी

Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज गिल के भाई शहबाज बने Astrologer, कंटेस्टेंट्स की खोली पोल

टीवी रियलिटी शो में मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए तरह तरह के कदम उठाते हैं। वे शो में मिर्च मसाला डालने में पीछे नहीं हटते हैं। टीवी पर रोजाना कई तरह के रियलिटी शो आते रहते हैं। इन दिनों एक शो जारी है, जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'। इस शो में बिग बॉस 13 की शहनाज गिल भी शामिल हैं। इसके साथ ही शहनाज के भाई शहबाज भी शो का हिस्सा हैं। 

शहबाज को लेकर एक नया वीडियो चैनल ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस वीडियो में शहबाज ज्योतिषी बने दिखाई दे रहे हैं। वे शो के अन्य कंटेस्टेंट्स का हाथ देखते हैं और उन्हें उनका मजेदार फ्यूचर बताते हैं। 

इसी तरह जब मयूर ने शहबाज को अपना हाथ दिखाया तो उन्होंने उसके साथ काफी मजाक किया। शहबाज ने कहा कि जाओ पहला अपना हाथ धोकर आओ। उन्होंने कहा कि मैं आपको फ्यूचर तो नहीं बता सकता, आपको साबून बता सकता हूं। 

इरफान खान भूल चुके थे एक्टिंग करना, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर जाकर हो गए थे Confuse, जानिए फिर क्या हुआ...

दीया मिर्जा ने डिवोर्स पर की खुलकर बात, बोलीं- डिवोर्स के बाद लोगों का बर्ताव बदला है जो मुझे चोट पहुंचाता है

वहीं, जब शहबाज ने मयंक से पूछा कि आप इतनी ग्रीन टी क्यों पीते हो तो उन्होंने कहा कि अच्छी लगती है। इसके बाद शहबाज ने कहा कि एक तरफ आपकी ग्रीन टी और दूसरी तरह आप जिससे शादी करना चाहते हो, वह हो। आप किसे चुनोगे। इसपर मयंक ने कहा कि ग्रीन टी को। इतना सुनते ही आसपास बैठे अन्य कंटेस्टेंट काफी हंसने लगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shehnaaz Gill Brother: Shehbaaz Badesha Became Astrologer: For Mujhse Shaadi Karoge: Contestants Reveals Secret