Hindi NewsEntertainment NewsShehnaaz Gill and Shah Rukh Khan seen hugging each other At Baba Siddiqui Iftar Party - Entertainment News India

Shehnaaz & Shah Rukh Video: शाहरुख खान और शहनाज गिल लगे गले, तस्वीरों पर फैन्स ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' एक्टर कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सिंगर- एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैन्स काफी खुश हैं, दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं।

Shehnaaz & Shah Rukh Video: शाहरुख खान और शहनाज गिल लगे गले, तस्वीरों पर फैन्स ने लुटाया प्यार
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 18 April 2022 09:20 PM
हमें फॉलो करें

Shehnaaz Gill and Shah Rukh Khan Viral Video: बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' एक्टर कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सिंगर- एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैन्स काफी खुश हैं, क्योंकि दोनों ही सेलेब्स एक साथ नजर आए हैं और उनके फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी आयोजित हुई जिस में कई सेलेब्स शामिल हुए और इस ही पार्टी से शहनाज और शाहरुख के फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज- वीडियोज
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान काला कुर्ता- पायजामा पहने नजर आए, और उनके स्वैग ने सभी का दिल जीत लिया। शाहरुख के अलावा पार्टी में शहनाज गिल सफेद कुर्ता पहने नजर आईं। वहीं फैन्स के लिए वो पल बेहद खास रहा, जब शाहरुख खान और शहनाज गिल एक साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां दोनों बातचीत के हाद एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। शाहरुख और शहनाज के फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रह हैं और तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं।
 

बॉलीवुड- टीवी सेलेब्स ने की शिरकत
गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए। कई सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की और अपने स्वैग से फैन्स का दिल जीता। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, हिना खान, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, रश्मि देसाई सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इन सेलेब्स के फोटोज वीडियो खूब वायरल हुए।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें