Hindi NewsEntertainment Newsshehnaaz gill and raghav juyal visit badrinath temple together sparks dating rumours - Entertainment News India

चेहरा छिपाकर राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल ने सीक्रेटली किए बद्रीनाथ के दर्शन, वीडियो ने खोली दोनों की पोल

शहनाज गिल और राघव जुयाल दोनों ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साथ में काम कर चुके हैं। फैंस को दोनों साथ में पसंद भी हैं, लेकिन शहनाज और राघव का कहना है कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

चेहरा छिपाकर राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल ने सीक्रेटली किए बद्रीनाथ के दर्शन, वीडियो ने खोली दोनों की पोल
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 07:34 AM
हमें फॉलो करें

शहनाज गिल और राघव जुयाल की कुछ समय पहले डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियों में थी। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को दोस्त बताया है, लेकिन अब दोनों का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिससे इनके रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिल गई है। हाल ही में शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंचीं और यहां मंदिर के सामने खड़े होकर शहनाज ने अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लेकिन शहनाज के फोटोज शेयर करने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वायरल वीडियो
जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसे इनके फैन क्लब ने शेयर किया है। इसमें आप देखेंगे कि राघव के साथ कोई ब्लू जैकेट और मफलर से चेहरे को छिपाए साथ में नजर आ रहा है। दोनों साथ में भगवान के दर्शन कर रहे हैं। अगर आप ध्यान से देखें तो जैकेट, कैप वही है जैसे शहनाज ने पहनी है। अब फैंस तो दावा कर रहे हैं कि राघव और शहनाज साथ में दर्शन करने गए थे।

कबसे आ रही डेटिंग की खबरें
राघव और शहनाज की डेटिंग की खबरें फिल्म किसी का भाई किसी की जान के रिलीज के दौरान से आ रही है। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में दोनों स्टार्स नजर आए थे। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

डेटिंग खबरों पर बोले थे राघव
हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए राघव ने कहा था, 'नहीं कुछ नहीं है ऐसा। सलमान भाई ने उसे मूव ऑन करने को बोला है इसलिए लोग सोच रहे हैं हम दोनों का चल रहा है। जब आप 3-4 महीने किसी के साथ शूटिंग करते हो तो दोस्ती यारी हो जाती है। मैंने पहले भी किसी के साथ टाइम स्पेंड किया है, लेकिन शहनाज के साथ लोगों को ड्रामा करना होता है। शहनाज कि दिक्कत यह है कि उन्होंने बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया और दर्शकों ने उनकी पर्सनल लाइफ में इन्वेस्ट किया है इसलिए वो उनके लिए ड्रग की तरह हो गया है और अब वो लोग शो के बाद भी वही ड्रग चाहते हैं।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें