DA Image
1 अप्रैल, 2020|10:16|IST

अगली स्टोरी

'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल पर लगाया बायस्ड होने का आरोप, सुनकर गुस्से में बोलीं - जब तक हो इज्जत से रहो

shehnaaz gill agnry on mujhse shaadi karoge contestants

'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद ही शहनाज गिल दूसरे शो 'मुझसे शादी करोगे' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस शो में शहनाज अपना जीवन साथी तलाश कर रही हैं। शो में शहनाज के अवाला पारस छावड़ा भी अपने लिए दुल्हन की खोज में हैं। बिग बॉस की तरह इस शो में हर रोज कोई न कोई खास खुलासे और इंटरेस्टिंग चीजें सामने आती रहती हैं जो फैंस का दिल जीतने में सफल हो जाती हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। क्योंकि अपनी नटखट और चुलबुले अंदाज से सभी को दिवाना बना देनी वाली शहनाज को एक कंटेस्टेंट ने बायस्ड होने का आरोप लगाया है। इस बात का खुलासा 'मुझसे शादी करोगे' के एक नए प्रोमो से हुआ है। 

रश्मि देसाई ने अरहान खान पर लगाया इमोशनली यूज करने का आरोप, बोलीं- शादी और बच्चों का नहीं था पता

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि तीन कंटेस्टेंट शहनाज के सामने बैठे हुए हैं। एक कंटेस्टेंट जिसका नाम मयंक अग्निहोत्री है वह शहनाज से बहस करता हुआ दिख रहा है। वह शहनाज को बायस्ड कहता है तभी शहनाज गुस्से में लाल-पीली होते हुए उससे कहती हैं कि आप यहां कंट्रोवर्सी मत क्रिएट करो। शहनाज की बात पर मयंक कहते हैं कि कि कंट्रोवर्सी नहीं बना रहे हैं यह उनकी लाइफ है और उनका एटीट्यूड है। इस पर शहनाज कहती हैं गेट लोस्ट...वह आगे कहती हैं आप आए हो शो जो करना है वो आप कर भी नहीं रहे हो.. इसपर मयंक कहते हैं हां मैं नहीं कर रहा हूं क्योंकि आप मुझे पसंद नहीं आईं। इसपर शहनाज कहती हैं जितनी देर इस शो में हो इज्जत से रहो।

थप्पड़' डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए तापसी पन्नू हुईं इमोशनल, खास नोट शेयर कर बोलीं- मालूम है आपको सहारे की ज़रूरत नहीं है 

आपको बता दें कि इस शो शहनाज और मयंक की नोकझोंक को दर्शकों को पसंद आ रही हैं। आज रात यह पता चल जाएगा कि शहनाज के लिए मयंक क्या सकते हैं और क्या होगा शहनाज का आगे जवाब। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shehnaaz Gill agnry on mujhse shaadi karoge contestants: contestants Mayank Agnihotri does not like Shehnaaz Gill he calls her biased