DA Image
6 अप्रैल, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस खत्म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से मिलकर भावुक हुईं शहनाज गिल, गले गलाकर एक्टर को किया KISS

shehnaaz gill sidharth shukla

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर वाला शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू हो गया है। इस शो में इन दोनों के स्वयंवर के लिए टीवी के सितारें हिस्सा बनने के लिए आए। शो में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जब इस शो में पहुंचे तो  शहनाज गिल के खुशी का ठिकना नहीं रहा। वह शो में सिद्धार्थ को देखकर खुशी से उछल पड़ी और उन्हें गले गलाते हुए इमोशनल हो गईं। शो 'मुझसे शादी करोगे' का एक प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें आप शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडिंग देख सकते हैं। 

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट बने मनीष पॉल शहनाज को कहते हैं कि -हमने सुना है प्यार अंधा होता है इसलिए हम आपकी आंखों पर पट्टी बांधकर लड़का सलेक्ट करेंगी। मनीष पॉल शहनाज की आंखों पर पट्टी बांध देते और लाइन में खड़े कुछ लड़कों में किसी एक को सलेक्ट करने की बात कहते हैं। इस लड़कों की लाइन में सिद्धार्थ शुक्ला भी रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को सामने देखकर शहनाज खुश हो जाती हैं और उन्हें गले लगाते हुए सिद्धार्थ के गाल पर किस करते हुए दिखती हैं। 

आदित्य नारायण से शादी पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जो कुछ हुआ वो एंटरटेनमेंट के लिए था

फिल्म निर्देशक राज कपूर के बेटे का 23 साल की उम्र में निधन

प्रोमो में रश्मि देसाई नजर आती हैं और इस शादी का हिस्सा का बनने के लिए शो हुई हैं। रश्मि देसाई, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को देखकर बहुत खुश होती हैं।  बता दें, ‘मुझसे शादी करोगे’ एक नया शो है जिसमें शहनाज़ और पारस अपने लिए दूल्हा, दुल्हन तलाशने आये हैं। अब इनकी तलाश इसी शो पर खत्म होगी या नहीं ये तो वक़्त आने पर पता चल ही जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shehnaaz Gill again emotional after meet sidharth shukla in mujhse shadi karoge show