DA Image
21 अक्तूबर, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

शेफाली जरीवाला ने शेयर की फोटो, हुईं जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- चाइनीज माल का ब्वॉयकॉट करो

भारत-चीन बॉर्डर पर चल रहे विवाद को देखते हुए सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को बैन करने का फैसला लिया है। इसमें टिकटॉक से लेकर यूसी न्यूज, यूसी ब्राउजर, शेयरइट, वीचैट, कैमस्कैनर जैसे ऐप्स शामिल हैं। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इसपर सरकार का सपोर्ट करते हुए अपने फोन से सभी चाइनीज ऐप डिलीट कर दिए हैं। जिस दिन सरकार ने यह कदम उठाया, उसी दिन ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

शेफाली जरीवाला इस फोटो में मैंडेरिन स्क्रीप्ट में लिखी एक व्हाइट टी-शर्ट पहनी नजर आईं। ऐसे में यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कहा कि चाइनीज टी-शर्ट का भी ब्वॉयकॉट करो। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं कि टी-शर्ट पर चाइनीज में क्यों लिखा है। हालांकि, शेफाली जरीवाला की यह फोटो काफी ग्लैमरस थी। कई फैन्स ने उनकी तारीफ भी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala🌑 (@shefalijariwala) on

बताते चलें कि शेफाली ने अभी तक इस बारे में कोई रिप्लाई नहीं किया है। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर ट्रोल हो रही हैं। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी सेलिब्रिटी थीं जो टिकटॉक वीडियोज़ बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं। फैन्स का भी उनके वीडियो से मनोरंजन होता था। शिल्पा के टिकटॉक पर करीब 15 मिलियन फॉलोअर्स थे। ट्विटर पर #TikTokBan और #RIPTikTok ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लिख रहे हैं कि अब शिल्पा शेट्टी का क्या होगा। उनकी चिंता हो रही है। एक और यूजर लिखते हैं कि शिल्पा शेट्टी इस समय रो रही होंगी। इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं कि शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख और कई सेलेब्स जॉबलेस हो गए हैं जबसे टिकटॉक बैन हुआ है। 

shefali jariwala

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के लिए डेडिकेट किया गाना

टिकटॉक बैन होने के बाद शिल्पा शेट्टी हुईं ट्विटर पर ट्रोल, यूजर्स बोले- टाइम पास बंद हो गया

गौरतलब है कि कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इसपर सरकार का सपोर्ट करते हुए अपने फोन से सभी चाइनीज ऐप डिलीट कर दिए हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shefali Jariwala: Troll: On Chinese T Shirt: Users Say: Boycott Chinese T Shirts: