Hindi NewsEntertainment NewsShefali Jariwala: Troll: On Chinese T Shirt: Users Say: Boycott Chinese T Shirts:

शेफाली जरीवाला ने शेयर की फोटो, हुईं जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- चाइनीज माल का ब्वॉयकॉट करो

भारत-चीन बॉर्डर पर चल रहे विवाद को देखते हुए सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को बैन करने का फैसला लिया है। इसमें टिकटॉक से लेकर यूसी न्यूज, यूसी ब्राउजर, शेयरइट, वीचैट, कैमस्कैनर जैसे ऐप्स शामिल हैं। कई टीवी...

शेफाली जरीवाला ने शेयर की फोटो, हुईं जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- चाइनीज माल का ब्वॉयकॉट करो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 July 2020 05:24 AM
हमें फॉलो करें

भारत-चीन बॉर्डर पर चल रहे विवाद को देखते हुए सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को बैन करने का फैसला लिया है। इसमें टिकटॉक से लेकर यूसी न्यूज, यूसी ब्राउजर, शेयरइट, वीचैट, कैमस्कैनर जैसे ऐप्स शामिल हैं। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इसपर सरकार का सपोर्ट करते हुए अपने फोन से सभी चाइनीज ऐप डिलीट कर दिए हैं। जिस दिन सरकार ने यह कदम उठाया, उसी दिन ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

शेफाली जरीवाला इस फोटो में मैंडेरिन स्क्रीप्ट में लिखी एक व्हाइट टी-शर्ट पहनी नजर आईं। ऐसे में यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कहा कि चाइनीज टी-शर्ट का भी ब्वॉयकॉट करो। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं कि टी-शर्ट पर चाइनीज में क्यों लिखा है। हालांकि, शेफाली जरीवाला की यह फोटो काफी ग्लैमरस थी। कई फैन्स ने उनकी तारीफ भी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala🌑 (@shefalijariwala) on

बताते चलें कि शेफाली ने अभी तक इस बारे में कोई रिप्लाई नहीं किया है। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर ट्रोल हो रही हैं। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी सेलिब्रिटी थीं जो टिकटॉक वीडियोज़ बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं। फैन्स का भी उनके वीडियो से मनोरंजन होता था। शिल्पा के टिकटॉक पर करीब 15 मिलियन फॉलोअर्स थे। ट्विटर पर #TikTokBan और #RIPTikTok ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लिख रहे हैं कि अब शिल्पा शेट्टी का क्या होगा। उनकी चिंता हो रही है। एक और यूजर लिखते हैं कि शिल्पा शेट्टी इस समय रो रही होंगी। इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं कि शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख और कई सेलेब्स जॉबलेस हो गए हैं जबसे टिकटॉक बैन हुआ है। 

गौरतलब है कि कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने इसपर सरकार का सपोर्ट करते हुए अपने फोन से सभी चाइनीज ऐप डिलीट कर दिए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें