Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shefali jariwala on her pregnancy rumours: bigg boss contestant shefali jariwala confirms she is not pregnant

प्रेग्नेंट हैं बिग बॉस-13 की स्टार शेफाली जरीवाला? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

अभिनेत्री-डांसर शेफाली जरीवाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर लोगों ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शेफाली मां बनने वाली हैं। शेफाली ने हाल में अपने सोशल...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 April 2020 10:20 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री-डांसर शेफाली जरीवाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर लोगों ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शेफाली मां बनने वाली हैं। शेफाली ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनका पेट थोड़ा सा बाहर निकला हुआ नजर आ रहा था। इसे देखने के बाद लोग उनसे यह सवाल पूछने लगे कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं ? अदाकारा ने ऐसे सभी फैंस को एक लाइन में जवाब देते हुए कहा है कि, 'ऐसा कुछ नहीं है। मैंने बस थोड़ा सा ज्यादा खा लिया था इसीलिए मेरा पेट थोड़ा सा अलग नजर आ रहा है।

लोगों ने उनसे इस बारे में सवाल पूछने भी शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, क्या आप प्रेग्नेंट हैं? इन कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेफाली ने कहा कि उन्होंने सिर्फ ज्यादा खा लिया था। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने कुछ दिनों पहले ही यह खुलासा किया था कि वो एक बच्चे को गोद लेना चाहते हैं। इन दिनों टीवी का ये कपल इसी प्लान पर वर्क कर रहा है। शेफाली जरीवाला की इच्छा है कि वो बेटी को अपनी जिंदगी लाएं और उसका ख्याल रखें।

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

शेफाली हाल ही में विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। घर में रहने के दौरान उन्होंने असीम रियाज सहित और भी प्रतिभागियों संग अपनी लड़ाई के चलते खूब सूर्खियां बटोरीं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें