DA Image
7 जून, 2020|4:17|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खत्म होने के बाद पति के साथ कुछ इस तरह मस्ती करना चाहती हैं शेफाली जरीवाला

कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम इंसान सहित सेलेब्स घर पर ही रहने को मजबूर हैं। सभी लोग कोरोना वायरस के संकट के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कई सेलेब्स ने बताया कि वे कोरोना के खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगे। बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने भी अभी से अपना प्लान तैयार कर लिया है।

शेफाली ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह वेकेशन पर जानाा चाहती हैं, जहां पर वह पति के साथ खूब सारा फन कर सके। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो भी शेयर की हैं, जिसमें वह पति पराग त्यागी के साथ पूल के अंदर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह काफी समय से अगले वेकेशन के सपने देख रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूल फन की जरूरत है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने वर्कआउट का बताया फनी तरीका, वायरल हो रहा वीडियो

 

पति आनंद के बाल संवारने के दौरान रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, Kiss कर जताया प्यार, देखें वीडियो

बता दें कि हाल ही में शेफाली ने टिक टॉक पर डेब्यू किया था। वीडियो में वह आसिम रियाज के गाने ‘मेरे अंगने में’ में जबरदस्त डांस करती नजर आई थीं। शेफाली ने वीडियो को विनय सप्रु और राधिक राव को समर्पित किया, जिन्होंने ‘मेरे अंगने’ में गाने के वीडियो का निर्देशन किया है। उन्होंने शेफाली के डेब्यू ट्रैक ‘कांटा लगा’ को भी निर्देशित किया था। इसी गाने से वह स्टार बनीं थीं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shefali Jariwala dreaming of the next vacation said I need some pool fun