Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shatrughan sinha gets trolled after wishing birthday to kader khan

SHOCKING: शत्रुघ्न ने कादर खान को किया विश, एक गलती ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर छोटी सी गलती भी आपके लिए मुसीबत बन सकती है। खासतौर से सेलिब्रिटी के लिए यह आम बात हो गई है। आए दिन कोईन कोई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर ट्रोल होता दिखाई देता है।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 24 Oct 2017 01:25 PM
हमें फॉलो करें

पोस्ट में लगाई अमिताभ की फोटो

1 / 2

सोशल मीडिया पर छोटी सी गलती भी आपके लिए मुसीबत बन सकती है। खासतौर से सेलिब्रिटी के लिए यह आम बात हो गई है। आए दिन कोईन कोई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर ट्रोल होता दिखाई देता है। इस बार ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं शत्रुघ्न सिन्हा। दरअसल, हुआ यूं कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीटर हैंडल से 90 के दशक के कॉमेडियन,एक्टर और डायलॉग राइटर कादर खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। और थोड़ी देर में ही उनकी गलती को पकड़ते हुए ट्रोलर्स ने उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, शत्रुघन ने कादर खान को विश करते हुए अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी थी। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें शत्रुघ्न का कैसे उड़ाया मजाक...

WHAT! ढिंचैक पूजा के सिर में जूं का घर वालों ने उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं किया ट्रॉल

WOW! घर पहुंचते ही ईशा ने रखा नन्ही परी का नाम, हेमा ने बताया क्यों रखा ये नाम...जानें

 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

2 / 2

शत्रुघ्न ने ट्विटर पर अपनी और अमिताभ की फोटो डालते हुए कादर खान को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि, 'महान अभिनेता, एंटरटेनर और राइटर को हम उनके जन्मदिन पर याद करते हैं। हम आपको प्यार करते हैं। जन्मदिन की बधाई...' जैसे ही शत्रुघ्न ने यह ट्वीट किया सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने किसी और का फोटो लगता हुए किसी और को विश कर शत्रुघ्न का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। हालांकि, अपने बचाव में शत्रुघ्न ने एक और ट्वीट किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हालांकि, ऑनलाइन चेक करने पर कादर खान के बर्थडे की तारीख भी अलग ही दिख रही है। कहीं 11 दिसंबर लिखा है तो कहीं 12 नवंबर कादर की बर्थ डेट लिखी है।

 

 

 

ऐप पर पढ़ें