DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने दी थी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को यह सलाह, जानिए

मनोरंजनबॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने दी थी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को यह सलाह, जानिए

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 31 Jan 2021 04:28 PM
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने दी थी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को यह सलाह, जानिए

लंबा समय हो चला है जबसे फैन्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मंजे हुए एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा है। खबरों के मुताबिक वह जल्द ही इंडस्ट्री में वापसी कर सकते हैं और अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा भी कर सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के समय उन्होंने उन्हें क्या राय दी थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मैंने कभी अपनी बेटी और बेटों में फर्क नहीं किया। सोनाक्षी का पहला ऑफर था सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ का, जिसे लेकर हम सभी के दिल में काफी इज्जत थी। मुझे याद है, सोनाक्षी इस प्रोजेक्ट को करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी। वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स कर रही थी। मैनें उसको इस पर एक बार सोचने के लिए कहा। मैंने उसे बस इतना कहा कि खुद को प्रूव करो, बेस्ट बनने के लिए नहीं, बेहतर बनने के लिए और दूसरों से अलग होने के लिए।”

ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को बुलाया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हॉस्पिटल के अंदर जाने वाले दरवाजे पर ऋतिक रोशन संग लड़के ने की बदतमीजी, एक्टर ने लगाई लताड़, वीडियो

इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, “कई फिल्ममेकर्स मुझे स्क्रीन पर वापस देखना चाहते हैं। मैं उन रोल्स को करने में दिलचस्पी रखता हूं, जिससे मेरी पर्सनैलिटी अलग निखरे और जो मेरे सोशियो-पॉलिटिकल करियर की इज्जत करे। कुछ स्क्रिप्ट्स मैं इस समय पढ़ रहा हूं। आप जल्द ही मेरी ओर से एक बड़ी अनाउंसमेंट सुनेंगे।” 

संबंधित खबरें