DA Image
28 जनवरी, 2020|5:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Birthday Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर को हटवाने पड़ गए थे रातों-रात अपने ‘ऐसे’ पोस्टर, मंसूर अली खान पटौदी की मां थीं वजह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगौर अपने समय की बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रसेस में से एक रही हैं। बता दें कि शर्मिली अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली शर्मिला ने एक बार बिकिनी पहनकर सबको चौंका दिया था। दरअसल, शर्मिला ने 'एन इवनिंग इन पैरिस' के लिए बिकिनी और स्विमसूट पहने थे, जिसके पोस्टर उस समय छा गए थे।

ये उस समय की बात है जब शर्मीला और मंसूर अली खान पटौदी का अफेयर काफी चर्चा में था। मुंबई में हर जगह 'एन इवनिंग इन पैरिस' के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे थे जिनमें शर्मिला बिकिनी पहने हुए थीं।

आगे पढ़ें ऐसी क्या हुआ कि शर्मिला ने अपने होर्डिंग उतरवाए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्मिला को एक दिन पता चला कि मंसूर की मां उनसे मिलने आ रही हैं। जिसके बाद शर्मिला काफी टेंशन में आ गई थीं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। शर्मिला को इस बात की चिंता थी कि अगर मंसूर की मां ने उनके बिकिनी वाले पोस्टर देखे और उन्हें पसंद नहीं आया तो कहीं वो उन्हें रिजेक्ट ना कर दें।

शर्मिला ने टेंशन में आकर फिल्म के प्रोड्यूसर को फोन किया और मुंबई की हर जगह से अपने बिकिनी वाले पोस्टर हटवाने को कहा। वैसे बता दें कि मंसूर को इन तस्वीरों से कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि वो शर्मिला के काम को समझते थे।

बता दें कि शर्मिला पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर के लिए बिकिनी पहनी थी। 

शर्मिला टैगोर 60 के दशक में बनी थीं पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने...

Dharmendra Birthday: पहली पत्नी के होते हुए धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी, बदला था धर्म

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sharmila Tagore Birthday: Sharmila Tagore: Removed Bikini Posters: From Mumbai: Because Of Mansoor Ali Khan Pataudi: Mother: