फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSharmila Tagore का बर्थडे मनाने जैसलमेर पहुंचा परिवार, सास के साथ करीना कपूर की दिखी बॉन्डिंग

Sharmila Tagore का बर्थडे मनाने जैसलमेर पहुंचा परिवार, सास के साथ करीना कपूर की दिखी बॉन्डिंग

शर्मिला टैगोर का गुरुवार को 78वां जन्मदिन था। इस मौके पर पूरा परिवार जैसेलमेर पहुंचा। शर्मिला के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान, सबा अली खान राजस्थान में थे।

Sharmila Tagore का बर्थडे मनाने जैसलमेर पहुंचा परिवार, सास के साथ करीना कपूर की दिखी बॉन्डिंग
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 09 Dec 2022 05:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का गुरुवार को 78वां जन्मदिन था। इस मौके पर पूरा परिवार जैसेलमेर पहुंचा। शर्मिला के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान, सबा अली खान राजस्थान में थे। जैसलमेर के एक लग्जरी डेजर्ट कैंप में यह बर्थडे पार्टी रखी गई थी जहां परिवार के लोग ही शामिल थे। करीना, सोहा और सबा ने इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए। सोहा ने यह भी बताया कि मुंबई से उनकी फ्लाइट लेट हो गई थी लेकिन आखिरकार वह पहुंच ही गईं।

सास के साथ दिया पोज

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों ने ब्लैक आउटफिट पर शॉल ले रखा है। वह शरर्ला के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी गॉर्जियस सास।

तैमूर और इनाया के साथ केक कटिंग

करीना ने इंस्टाग्राम पर शर्मिला के जन्मदिन की 3 तस्वीरें शेयर कीं जिसमें तैमूर और इनाया भी हैं। करीना ने लिखा, Dessert in the desert. बड़ी अम्मा, टिमटिम, इन्नी। जैसलमेर 2022। 

सबा ने शेयर कीं कई तस्वीरें

सबा ने ग्रुप तस्वीरें शेयर की जिसमें केक काटा जा रहा है। शर्मिला केक काट रही हैं। उनके बगल में सबा, सोहा, करीना और सैफ हैं। उन्होंने कैप्शन दिया, हैप्पी हैप्पी टू यू... लव यू। 
 

दो बार जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

बता दें कि शर्मिला टैगोर 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत जुकी हैं। उनकी मुंबई फिल्मों में कश्मीर की कली, एन इवनिंग इन पेरिस, आराधना, अमर प्रेम, चुपके चुपके, देश प्रेमी सहित अन्य हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।