Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sharmila Tagore and Saif Ali Khan will be join Kareena Kapoor Chat Show What Woman Want

करीना कपूर के चैट शो में पहुंची सास शर्मिला टैगोर, अब करेंगी ये खास खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के बाद टीवी पर धूम मचा रही करीना कपूर एक बार फिर से एक बड़ा इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्ट लेकर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके चैट शो का नाम है'वॉट वुमन वांट'। 'वॉट वुमन वांट'...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 2 Oct 2019 08:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्मों के बाद टीवी पर धूम मचा रही करीना कपूर एक बार फिर से एक बड़ा इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्ट लेकर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके चैट शो का नाम है'वॉट वुमन वांट'। 'वॉट वुमन वांट' शो की तस्वीरें और विडियोज वायरल हो रहे हैं। शो के ऑनएयर होने से पहले इस शो की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमे बेबो ब्लू स्कर्ट और येलो टॉप पहने नजर आ रही हैं ।

A post shared by kareenakapoorkhan (@therealkareenakapoor.khan) on

खबरों के अनुसार, करीना कपूर का ये शो एफएम रेडियो चैनल 104.8 इश्क पर प्रसारित किया जाता है और शो का ये दूसरा सीजन है। इस प्रोग्राम के पहले सीजन में करीना कपूर महिला सेलेब्स से उनकी जिंदगी के बारे में बात करती हैं। इतना ही नहीं खबर ये भी है कि इस सीजन में पहले मेहमान होने बेबो के पति सैफ अली खान और दूसरी मेहमान होगी करीना की सास शर्मिला टैगोर । इसके बाद एक्टर कार्तिक आर्यन इस शो का हिस्सा बनेंगे।

A post shared by @ charulata1 on


रेडियो चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, क्योंकि सास भी सेसी है। इन सभी के बीच सबसे दिलचस्प है करीना कपूर खान की कार्तिक आर्यन के साथ वाली तस्वीर जिसके साथ इश्क एफएम ने लिखा, 'नहीं सारा सेट पर नहीं थी। आप सभी को यह भी बता दें कि सारा अली खान के कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं और सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी हैं। 

A post shared by kareenakapoorkhan (@therealkareenakapoor.khan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो आने वाले क्रिसमस पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी । फिल्म में उनके अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे ।  इसके अलावा वह इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई देंगी । साथ ही करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें