DA Image
15 अप्रैल, 2021|10:45|IST

अगली स्टोरी

‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं शरद मल्होत्रा, ऐसी है चर्चा

टीवी जगत का पोप्युलर शो 'नागिन 4' आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में एकता कपूर ने इस शो के खत्म होने से पहले ही 'नागिन 5' की घोषणा कर सभी को शॉक्ड कर दिया था। नए शो की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई नाम सामने आए थे। लेकिन हाल ही में प्रोमो जारी कर हिना खान का नाम कंफर्म किया गया। अब खबर आ रही है कि ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं। शो में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं, धीरज धूपर ने भी शो को साइन किया है, इस बात को कंफर्म किया है। 

सोर्स के मुताबिक बालाजी सुपरनैचुरल शो में मुख्य किरदार शरद मल्होत्रा निभाने वाले हैं। उनका नेगेटिव रोल होगा। पहली बार ऐसा होगा जब शरद किसी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि शरद मल्होत्रा इससे पहले एकता कपूर के हिट शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में नजर आए थे। 

सुशांत सिंह केस: मुंबई गई बिहार एसआईटी को अब लीड करेंगे पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी

सिद्धार्थ शुक्ला ने नेहा शर्मा के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को बताया अच्छा, तो शहनाज गिल ने दिया यह रिएक्शन

बताते चलें कि इस शो के लिए करण पटेल का नाम भी सामने आ रहा था। एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ सीरियल उन्हें ऑफर किया था। खुद करण पटेल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर हुआ था लेकिन एकता ने इनकार कर दिया। करण कहते हैं कि हां मुझे ‘नागिन 5’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा। एकता ने कहा कि तू एक तरफ मिस्टर बजाज का रोल करेगा और दूसरी तरफ डसेगा तो कैसा लगेगा? यही सोचकर एकता ने फैसला लिया कि मैं नागिन 5 में काम नहीं कर रहा बल्कि मिस्टर बजाज बन रहा हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sharad Malhotra: Naagin 5: In Negative Role: Ekta Kapoor: Serial: