DA Image
6 जून, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी की कंट्रोवर्सी पर एक्टर शरद केलकर का बयान, बोले- सैफ अली खान के कमेंट को जरूरत से ज्यादा बढ़ा दिया गया

17वीं सदी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सेनापति तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन , सैफ अली खान, शरद केलकर और काजोल भी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद  फिल्म को लेकर कई कंट्रोवर्सी सामने आई थी। कभी फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' के टाइटल विवाद पर हुआ तो कभी फिल्म में तानाजी के असली वंश को लेकर विवाद हुआ। हालांकि फिल्म ने विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। अब फिल्म को लेकर शरद केलकर का बयान सामने आया है। शरद ने सैफ अली के एक बयान को लेकर अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए कहा  सैफ अली खान के बयान को जरूरत से ज्यादा ही खींच दिया गया था।।  

कोरोना: मुंबई पुलिस के काम को देखकर मुरीद हुए बॉलीवुड सितारे,अजय देगवन के बाद अब ऋतिक रोशन और अभिषेक

आपको बता दें कि फिल्म में एक्टर शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाया था।  टाइम्स ऑफ इंडिया की खास बातचीत में शरद केलकर ने कहा- सैफ अली खान के बयान को जरूरत से ज्यादा ही खींच दिया। आगे केलकर कहते हैं कि इस मामले पर एक मीडियाकर्मी ने सवाल किया था और मैंने उसे कहा था कि आपने छत्रपति शिवाजी महाराज को शिवाजी कहा, लेकिन हो सकता है दूसरों को यह पसंद ना आए क्योंकि एक उपाधि दी गई है। उसी तरह सैफ अली खान ने कुछ कह दिया और उस पर बहस शुरु हो गई, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। उन्होंने आगे कहा कि इतना तो सभी को पता था कि उन्होंने किसी के बारें में कुछ निगेटिव सोच के साथ कोई बात नहीं कहा था,लेकिन लोगों ने उनकी बातों को गलत लिया। 

महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 के लिए कुछ ऐसा सोचते हैं अक्षय आनंद

जानिए क्या था सैफ अली खान का बयान 

फिल्म तान्हाजी की रिलीज के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान सैफ अली खान ने कहा था कि- फिल्मों में इतिहास को तोड़ मरोड़कर दिखाया जाता है। मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश के आने से पहले भारत की कोई कल्पना थी। इस बयान पर बहुत बवाल मचा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sharad kelkar on saif ali khan controversy comment ajay devgn kajol film tanhaji the unsung warrior controversy