DA Image
11 अगस्त, 2020|11:30|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने किया था एक्ट्रेस शांतिप्रिया के ‘रंग-रूप’ को लेकर भद्दा कॉमेंट, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने हाल ही में इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव और रंग-रूप को लेकर बनने वाली बातों पर रिएक्शन दिया। दरअसल, शांतिप्रिया ने फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में थीं। शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उनके घटनों के रंग को लेकर भद्दा कॉमेंट किया था। 

शांतिप्रिया बताती हैं कि यह साल 1991 की बात है। मुझे फिल्म के लिए शॉर्ट ड्रेस पहननी थी। मैंने पहनी भी। उस समय अक्षय कुमार ने मेरे घटनों के रंग का मजाक उड़ाते हुए कॉमेंट किया था। अक्षय ने कहा था कि तुम्हारे घुटने जरूरत से ज्यादा काले नहीं? शांतिप्रिया आगे कहती हैं कि हालांकि, वह एक मजाक था लेकिन मुझे बहुत खराब लगा था। मेरे दिमाग में उस वाक्य ने घर कर लिया था। मैं बहुत रोई थी लेकिन मैंने कभी फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल नहीं किया। 

शांतिप्रिया का यह स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद उन्हें सफाई देते हुए एक और पोस्ट करनी पड़ी। शांतिप्रिया ने लिखा कि मैं साफ करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार मेरे साथ केवल मस्ती कर रहे थे, जब उन्होंने यह कॉमेंट किया। हालांकि, उनका यह कॉमेंट मेरे साथ कुछ समय तक रहा, लेकिन मैं जानती हूं कि उन्होंने ऐसा मुझे दुख पहुंचाने के लिए नहीं किया था। मैं उनके काम को पसंद करती हूं और कामना करती हूं कि उनका करियर आगे भी ऐसे ही चमकता रहे।

मनोज बाजपेयी ने बयां किया दर्द, कहा- मुझे भी आ चुका है सुसाइड करने का ख्याल, लेकिन...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह के भाई निकले कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दिए हेल्दी रहने के टिप्स

बताते चलें कि अक्षय कुमार के फैन्स ने शांतिप्रिया का शुक्रिया अदा किया जिस तरीके से उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में सफाई दी। शांतिप्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कितनी बार उनके रंग-रूप की वजह से उन्हें कोई काम नहीं मिला और इंडस्ट्री में रहना उनके लिए मुश्किल रहा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shanthipriya: Reaction: On Akshay Kumar: Comment: On Her Skin Tone: