Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shamshera Teaser Release Makers Troll For Showing Sanjay Dutt as Hindu Villain Before Trailer - Entertainment News India

Shamshera: संजय दत्त को हिंदू विलेन दिखाकर ट्रोल हुए मेकर्स, तिलक-चंदन और हाथ में हंटर वाले लुक का विरोध

Shamshera, Ranbir Kapoor Movie Trailer Release: रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म की फिल्म शमशेरा का टीजर 22 जून को रिलीज कर दिया गया है और 24 जुलाई को मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 June 2022 01:38 PM
हमें फॉलो करें

Shamshera Trailer Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में संजय दत्त को बेहद भयानक और खूंखार विलेन का रोल मिला है। टीजर वीडियो में उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है और उनका नाम भी। फिल्म में संजय दत्त अंग्रेजों की नौकरी करने वाले शुद्ध सिंह का रोल प्ले करते नजर आएंगे। संजय दत्त का लुक काफी इंप्रेसिव है लेकिन बावजूद इसके मेकर्स इस लुक की वजह से ट्रोल होने लगे हैं।

फिल्म में बर्बर विलेन का रोल कर रहे संजय
संजय दत्त को फिल्म में अंग्रेजों की नौकरी करने वाले एक हिंदू अधिकारी के तौर पर दिखाया गया है जो बेहद निर्मम और क्रूर है। संजय दत्त का लुक बिलकुल किसी ब्राह्मण का जैसा रखा गया है। उनकी एक लंबी चोटी है और माथे पर तिलक-चंदन लगाए वो काफी पावरफुल अंदाज में सामने आते हैं। ट्विटर पर इसी वजह से फिल्म मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है।

संजय दत्त के लुक को लेकर ट्रोल हुए मेकर्स!
तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर संजय दत्त के लुक को लेकर सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'विलेन जिसने माथे पर तिलक लगा रखा है। अगर संजय दत्त विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि बॉलीवुड का एक और हिंदुओं से नफरत करने वाला चेहरा सामने आ रहा है।' बता दें कि अभी ये सिर्फ टीजर है और फिल्म के टीजर में संजय दत्त के किरदार को लेकर और भी परतें खुलेंगी।

तिलक लगाए हुए शख्स हमेशा विलेन ही क्यों?
लेकिन ट्विटर पर अभी से फिल्म में संजय दत्त के लुक को लेकर विरोध आना शुरू हो गया है। एक शख्स ने ट्वीट किया, 'जैसा कि मैं हमेशा ही कहता हूं। एजेंडा फिल्मों में तिलक लगाकर आने वाला शख्स हमेशा एक विलेन ही होता है।' बता दें कि शमशेरा का टीजर जबरदस्त रिस्पॉन्स पा रहा है लेकिन इसी बीच संजय दत्त का लुक भी सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ें-

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें