Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shama sikander trolled on her bikni photo

रमजान में मुस्लिम एक्ट्रेस ने डालीं बिकिनी फोटोज, लोगों ने लगा दी क्लास

अपनी बोल्डनेस और हॉट फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर अपने बिकनी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम...

रमजान में मुस्लिम एक्ट्रेस ने डालीं बिकिनी फोटोज, लोगों ने लगा दी क्लास
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 31 May 2018 03:29 PM
हमें फॉलो करें

अपनी बोल्डनेस और हॉट फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर अपने बिकनी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड फोटो शेयर किया था। फोटो शेयर के साथ उन्होंने लिखा, 'अपने आवाज को उठाने के लिए बोल्ड होना जरूरी है, अपने दिल की सुनने के लिए ब्रेव और अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से सुनने के लिए स्ट्रॉन्ग होना जरूरी है।' शमा का ये पोस्ट देखकर यूजर्स भड़क गए और उन्हें रमजान की याद दिला दी। 

यूजर्स ने शमा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बेशर्म'। तो वहीं, अन्य यूजर ने रमजान का पाक महीना याद दिलाते हुए लिखा कि इस पाक महीने में तो कम से कम अपने बेहयायी न दिखाई होती। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शमा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर किया गया है। सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोलर होना आ हो गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें