Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shaktimaan is not telecast today on DD National users tweet and told and April fool banaya hame: Mukesh Khanna share video and announce right time

आज टेलीकास्ट नहीं हुआ शक्तिमान तो यूजर्स बोले- हमें अप्रैल फूल बनाया गया, मुकेश खन्ना ने वीडियो जारी कर दी खुशखबरी

बच्चों के चहेते और फेमस शो शक्तिमान आज दूरदर्शन पर आने वाला था, लेकिन यह शो आज प्रसारित नहीं हुआ। ऐसे में इस शो के फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं और शो के...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 April 2020 08:13 PM
हमें फॉलो करें

बच्चों के चहेते और फेमस शो शक्तिमान आज दूरदर्शन पर आने वाला था, लेकिन यह शो आज प्रसारित नहीं हुआ। ऐसे में इस शो के फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं और शो के प्रसारित करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स पूछ रहे हैं हमारा गंगाधर शक्तिमान कहां हैं। यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि मुकेश खन्ना और केंदीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज 1 अप्रैल के दिन फूल बनाया है। 

दरअसल, प्रकाश जावड़ेकर ने पिछले हफ्ते घोषणा करते हुए बताया था कि यह शो दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किया जाएगा। इसी के साथ न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि यह शो दूरदर्शन पर एक अप्रैल से ठीक 1:00 बजे प्रसारित किया जाएगा। वहीं मुकेश खन्ना ने बीते रविवार को एक ट्वीट के जरिए फैन्स को यह खुशखबरी देते हुए लिखा था कि 130 करोड़ भारतीय इकट्ठे, एकसाथ दूरदर्शन पर दोबारा ‘शक्तिमान’ को देख सकेंगे। हालांकि आज शक्तिमान के चेहेते जब इस शो का इंतजार करते गये लेकिन शो प्रसारित नहीं हुआ तो ट्विटर पर ट्वीट की बौछार आ गई। 

 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आईं माधुरी दीक्षित, पीएम-केयर्स फंड में दिये पैसे

लोगों की ट्वीट के बाद मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वह आज रात आठ बजे सबके सामने आएंगे शक्तिमान के साथ। मुकेश खन्ना ने खुद एक वीडियो जारी करते हुए इसका सही ऑन एयर टाइम बताया है।

— the.aasma (@Aasma74152820) April 1, 2020

— Yes Bank (@SayYesBank) April 1, 2020

 

— Sanket Kadam 🇮🇳 (@HindustaniDhara) April 1, 2020

 

आपको बता दें कि शक्तिमान के साथ ही साथ और भी टीवी शो टेलीकास्ट होने वाले थे। नीचे देखें

चाणक्य: अप्रैल, 2020 के पहले सप्ताह से डीडी भारती पर दोपहर में रोजाना चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस धारावाहिक का प्रसारण शुरू करने की योजना बनाई गई है। इसके 47 एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा।

उपनिषद गंगा: अप्रैल, 2020 के पहले सप्ताह से डीडी भारती पर दोपहर के समय चिन्मय मिशन ट्रस्ट द्वारा निर्मित और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस धारावाहिक का प्रसारण शुरू किया जाएगा। चैनल पर इसके 52 एपिसोड दिखाने की योजना है। 

श्रीमान श्रीमती: डीडी नेशनल पर अप्रैल, 2020 से दोपहर 2 बजे से मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित इस हास्य धारावाहिक का प्रसारण एक बार फिर से शुरू होगा।

कृष्णा काली: डीडी नेशनल पर रात 8.30 बजे से रोजाना इस धारावाहिक का प्रसारण शुरू होगा। इसके 18 एपिसोड दिखाए जाने की योजना है।।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें