DA Image
1 जुलाई, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर इमोशनल हुए शक्ति कपूर, वीडियो शेयर कर लिखा- दिल रोता है

शक्ति कपूर सोशल मीडिया पर वैसे तो काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन आजकल की स्थिति को देखकर वह खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। शक्ति कपूर ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह प्रवासी मजदूरों की हालत पर बात करते नजर आए। और काफी इमोशनल भी हो गए। तभी से शक्ति कपूर के पास फैन्स के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। साथ ही कई लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं। 

लॉकडाउन के बीच एक्टर का कहना है कि उनके हाथ बंधे हुए हैं। लेकिन हां, लोगों की एक तरीके से मदद की जा सकती है। शक्ति कपूर कहते हैं कि अलग से टीम तैयार की जाए जहां हम पैसे और खाना डोनेट कर सकें। और बाद में उसे लोगों तक पहुंचाया जा सके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

वीडियो में शक्ति कपूर कहते हैं कि प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर मेरा दिल रोता है। एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया, उसके थोड़ी देर बाद उसने पैदल चलना शुरू कर दिया। कुछ लोग पत्ते खाकर भूख मिटा रहे हैं। कई लोग भूख से मर रहे हैं। ट्रेन और वाहनों के आगे आने से कटकर मर रहे हैं। छोटे-छोटे बच्चे पैदल चल रहे हैं। नंगे पैर, बिना खाना और पानी के। कोई ये सब देखने के बाद कैसे शांति से बैठ सकता है। मैं पैसे डोनेट करने के अलावा कुछ और नहीं कर सकता। मैं सरकार से गुजारिश करता हूं कि एक NGO ऐसा तैयार किया जाए जो इन जैसे लोगों की मदद कर सके। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

मुंबई पुलिस ने बनाया था आयुष्मान खुराना के ‘गुलाबो सिताबो' डायलॉग पर मीम, एक्टर ने दिया ये जवाब

पिता मिथुन चक्रवर्ती से किया जा रहा है बेटे नमाशी चक्रवर्ती को कंपेयर, एक्टर ने कहा- मैं तैयार हूं

इसके अलावा शक्ति कपूर एक्टर सोनू सूद की सराहना करते हैं। सोनू ने 10 बसों का इंतजाम किया और करीब 350 प्रवासी मजदूरों को मुंबई से कर्नाटक भेजा। यहां तक कि देश के कई हिस्सों में वह लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। रोज यह काम कर रहे हैं। शक्ति कपूर कहते हैं कि ऐसे ही मदद करने के तरीके ढूंढकर और लोगों को आगे आना चाहिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shakti Kapoor: Sad: On Seeing Migrant Workers: Situation Amid Corona Virus Lockdown: Share Emotional: Video: