DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी श्रद्धा की शादी की अफवाहों पर शक्ति कपूर को आई हंसी

shakti kapoor with his daughter shraddha kapoor

मीडिया के एक बड़े हिस्से ने गुरुवार को यह कहते हुए हद कर दी कि साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जब आईएएनएस ने श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को कॉल किया तो उन्होंने हंसते हुए इन सारी अफवाहों को खारिज कर दिया। शक्ति कपूर ने कहा, “वाकई? मेरी बेटी शादी कर रही है? कृपया मुझे भी आमंत्रित करना मत भूलिएगा!”

उन्होंने हंसते हुए यह भी कहा, “मुझे यह भी बता दीजिएगा कि शादी कहां होगी, मैं वहां पहुंच जाऊंगा। मैं पिता हूं और फिर भी मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता। इसलिए, कृपया मुझे बताइएगा।” मुंबई के किसी अखबार में प्रकाशित होने के बाद यह खबर देखते ही देखते वायरल हो गई। इसमें कहा गया कि श्रद्धा और रोहन अगले साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ये दोनों कथित रूप से दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। काम की बात करें तो श्रद्धा को अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' के गाने 'साइको सइयां' के लिए बहुत सराहा गया।

ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में आयोजित IFFM में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास अपनी रिकॉर्ड तोड़ फिल्म 'बाहुबली' सीरीज के बाद इस फिल्म के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में वरुण धवन और नोरा फतेही संग नजर आएंगी।

धौनी की रिटायरमेंट की खबरें सुनकर लता मंगेशकर ने की ये अपील

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shakti Kapoor laugh at Shraddha Kapoor marriage rumors