DA Image
2 जून, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस: 93 साल के इटली के बुजुर्ग की कहानी सुनाते समय इमोशनल हुए शक्ति कपूर, बोले- लाइफ की कीमत समझें

कोरोना वायरस लॉकडाउन में कई सेलिब्रिटी अपने फैंस से घरों में सुरक्षित रहने को कह रहे हैं। अब शक्ति कपूर ने एक वीडियो अपलोड करके अपने फैंस के लिए कोरोना को लेकर एक बात की है। वीडियो में शक्ति कपूर ने इटली की 93 साल के बुजुर्ग की कहानी बताई है।

वीडियो में शक्ति कपूर काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। वह वीडियो में कहते हैं कि इटली में एक बुजुर्ग अस्पताल से जब ठीक होकर बाहर निकल रहा था तो डॉक्टर ने वेंटिलेटर के पांच हजार रुपये मांगे। इसके बाद बुजुर्ग की आंखों में आंसू आ गए। डॉक्टर ने पूछा कि क्या आपके पास पैसे नहीं है। इसपर बुजुर्ग ने कहा कि एक बात का मुझे अहसास हुआ कि मुझे भगवान का कितना बड़ा बिल देना है, जिसने फ्री में जिंदगी भर सांस लेना का मौका दिया।

शक्ति कपूर ने कहा कि यह बात मेरे दिल में बैठ गई। हमने कभी यह सोचा ही नहीं, जब अस्पताल जाते हैं तभी सोचते हैं। इसलिए अपनी सेहत का ख्याल रखें और घर के भीतर ही रहें और अपनी जिंदगी की कीमत समझें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Please c it🙏🙏🙏🙏

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ले रही हैं लॉकडाउन के मजे, किचन में बेसन के लड्डू बनाने से लेकर कर रही हैं घर में वर्कआउट

पीएम केयर्स फंड में डोनेट न करने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शक्ति कपूर के इस वीडियो पर 12 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 150 से ज्यादा कमेंट्स भी मिल चुके हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shakti Kapoor: gets all teary eyed after he tell story of a 93 year old man of italy