Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shakti arora and neha sazena are married now

'मेरी आशिकी..' के एक्टर ने की गुपचुप शादी, PHOTO सोशल मीडिया पर वायरल

टीवी स्टार शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने शादी कर ली है। दोनों ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर सभी चौंक गए क्योंकि किसी को भी ये अंदाजा नहीं था कि दोनों शादी करने वाले हैं।...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 17 April 2018 10:43 PM
हमें फॉलो करें

टीवी स्टार शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने शादी कर ली है। दोनों ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर सभी चौंक गए क्योंकि किसी को भी ये अंदाजा नहीं था कि दोनों शादी करने वाले हैं। शक्ति ने जहां शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक साथ होना ही सबसे बेस्ट प्लेस है।'

बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'तेरे लिए' के दौरान हुई थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा ने अपने प्यार को इजहार करने में 1 साल का वक्त लगा दिया था। फिर साल 2014 में दोनों की रोका सेरेमनी हो गई थी। 

बता दें कि शक्ति,मेरी आशिकी तुमसे', 'बा बहू और बेटी', 'तेरे लिए' जैसे टीवी सीरियल में अहम किरदार निभा चुके हैं। इसके साथ ही दोनों ने  'नच बलिए सीजन 7' में बतौर कपल हिस्सा लिया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें