DA Image
2 जून, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

दुल्हन बनी 'किन्नर बहू' की सास एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, शादी की पहली फोटो और वीडियो आई सामने

kamya punjabi

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के घर इन दिनों खुशियों का महौल है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से सगाई करने के बाद आज सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं। काम्या पंजाबी की शादी की फोटो और वीडियो सामने आ गए हैं। जिसमें वह दुल्हन के अंदाज में बहुत प्यारी लग रही हैं। 

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में किन्नर बहू सौम्या (रुबीना दिलैक) की सास का रोल प्ले कर रही हैं। सामने आई फोटो में काम्या पंजाबी अपने शादी में लाल लहंगा पहने रखा है। वह लाल जोड़े में बहुती खूूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति शलभ क्रिम शेरवानी में जच रहे हैं। सामने आई वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसती -मुस्कराती काम्या पंजाबी कैसे अपने पति के गले में वरमाला डाल रही हैं। काम्या पंजाबी की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kamyapunjabi at her wedding today morning. Congratulations ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि इस शादी में टीवी और बॉलीवुड की कई फेम हस्तियां शामिल हुई। इससे पहले सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी की सगाई और मेहंदी-संगीत की फोटो और वीडियो छाई हुई थी अब एक्ट्रेस की शादी की वीडियो खूब पसंद की जा रही है। 

पटौदी पैलेस में पहली बार होली मनाएंगे तैमूर अली खान

'किन्नर बहू' की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के हाथों में लगी शलभ के नाम की मेहंदी, देखें Photos

आपको बता दें कि शलभ के साथ 40 साल की काम्‍या की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। लेकिन शादी के 10 साल बाद  काम्‍या ने 2013 में अपने पति से तलाक ले लिया था। दोनों की बेटी है आरा जो सौम्या के साथ ही रहती है। वहीं शलभ का भी 10 साल का बेटा है।

काम्या ने शलभ से अपनी मुलाकात को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरी और शलभ की फरवरी से बात शुरू हुई थी। शलभ ने मिलने के किछ दिन बाद ही मुझे प्रपोज कर दिया था।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shakti actress and kinnar bahu mother in law Kamya Panjabi wedding photo and video viral