Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shailpa shetty snapped with husband raj kundra at airport people trolled him for covering face - Entertainment News India

शिल्पा शेट्टी से एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा ने बनाई दूरी, हूडी से ढंका चेहरा देख लोगों ने किया ट्रोल

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में राज शिल्पा अलग-अलग दिखाई दे रहे हैं। राज ने हूडी और मास्क से अपना चेहरा कवर कर रखा था और वह जल्दबाजी...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 25 Nov 2021 04:22 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में राज शिल्पा अलग-अलग दिखाई दे रहे हैं। राज ने हूडी और मास्क से अपना चेहरा कवर कर रखा था और वह जल्दबाजी में निकल गए। राज को ऐसे देखकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। राज पोर्न केस में बेल मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी के साथ कम ही दिखाई दिए हैं।


राज को पहचानना हुआ मुश्किल 


राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी रीसेंटली साथ एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए। इस दौरान राज को पहचानना काफी मुश्किल था। वह ब्लैक हूडी और मास्क से अपना चेहरा कवर किए थे और शिल्पा से अलग चुपचाप निकल गए। उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, अपना चेहरा छुपा रहे हैं लेकिन क्राइम कैसे छिपाएंगे।

 

comments
 

शिल्पा के साथ नहीं दिख रहे थे राज


पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा का नाम आना शिल्पा शेट्टी के फैन्स के लिए काफी शॉकिंग था। राज कुंद्रा को इस केस में कुछ वक्त जेल में भी गुजारना पड़ा। जमानत के बाद वह शिल्पा के साथ आउटिंग्स पर नजर नहीं आए। शिल्पा कई बार अपनी मां और बच्चों के साथ दिखीं पर राज साथ नहीं थे। इसके अलावा शिल्पा सोशल मीडिया पर भी उनके साथ तस्वीरें शेयर नहीं कर रही थीं।


तलाक की थीं खबरें


शिल्पा बीते दिनों धर्मशाला की ट्रिप पर राज के साथ गई थीं। एयरपोर्ट पर दोनों साथ नहीं दिखे, न ही शिल्पा ने इंस्टा पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। हालांकि लोकल मीडिया से कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जिनमें राज कुंद्रा शिल्पा के साथ दिखाई दे रहे थे। इस बीच शिल्पा और राज कुंद्रा के बीच तलाक की खबरें भी सुर्खियों में रहीं। हालांकि बीते दिनों ऐनीवर्सरी पर राज के लिए प्यारभरा पोस्ट करके इन अफवाहों को खत्म कर दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें