फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने की खबर के बीच शैलेश लोढ़ा का पोस्ट वायरल, कहा- कई झूठे इकठ्ठे हों तो सच्चा टूट जाता है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने की खबर के बीच शैलेश लोढ़ा का पोस्ट वायरल, कहा- कई झूठे इकठ्ठे हों तो सच्चा टूट जाता है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक यानी की शैलेश लोढ़ा को काफी पसंद किया जाता है। वह शो में हमेशा जेठालाल की मदद करते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने की खबर के बीच शैलेश लोढ़ा का पोस्ट वायरल, कहा- कई झूठे इकठ्ठे हों तो सच्चा टूट जाता है
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 02:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी सालों से दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इस शो का हर एक किरदार घर-घर तक फेमस है। वहीं तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आई जिसे सुनकर सभी को बड़ा झटका लगा है। खबर आई है कि शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है। उनका किरदार तो शो के अहम किरदार में से एक था, लेकिन फिर भी शैलेश ने ये बड़ा फैसला ले लिया है। अब इन सब के बीच शैलेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं उनके शो छोड़ने के पीछे की वजह वह इस पोस्ट के जरिए बताने की कोशिश तो नहीं कर रहे।

शैलेश का पोस्ट

शैलेश ने लिखा है, हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है- यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है'। शैलेश के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। सभी उनसे इस शो को छोड़ने से मना कर रहे हैं। सभी रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह ऐसा फैसला ना लें क्योंकि उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है और वह अगर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे तो शो में मजा नहीं आएगा।

क्यों लिया शैलेश ने ऐसा फैसला

ऐसा कहा जा रहा है कि शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल भी नहीं किया जाता है। एक और वजह जो सामने आ रही है वह ये है कि शैलेश इस शो की वजह से बाकी चीजें नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने इस शो के चलते कई अन्य शोज के ऑफर ठुकराए हैं और वह अब आगे आने वाले मौकों को नहीं छोड़ना चाहते हैं। खबर आई है कि मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं शैलेश को रोकने की लेकिन लगता है शैलेश ने अपना पूरा मन बना लिया है शो छोड़ने का।

यह भी पढ़ें - क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा से होने वाली है एक और विदाई? इस ऐक्टर के शो छोड़ने की खबर

वैसे अभी इस बारे में ना तो शैलेश ने और ना ही प्रोडक्शन हाउस ने कमेंट किया है। दोनों की तरफ से ऑफिशयल स्टेटमेंट आना बाकी है। वहीं खबर ये भी आई है कि पिछले एक महीने से शैलेश शो की शूटिंग के लिए भी नहीं आए हैं।
 

epaper