shahrukh to romance again with deepika - खुशखबरी! शाहरुख को मिला बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री का सहारा, भंसाली ने रखा नई फिल्म का प्रस्ताव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुशखबरी! शाहरुख को मिला बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री का सहारा, भंसाली ने रखा नई फिल्म का प्रस्ताव

shahrukh khan


शाहरुख खान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चलीं और अब वह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कार्फी चिंतित हैं। बहरहाल, उन्हें अब ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि संजय लीला भंसाली उनके साथ अपनी एक नई कहानी दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं।

खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है। दीपू की भंसाली के साथ यह चौथी फिल्म होगी। वहीं, किंग खान के लिए तो वह हर बार ही लकी साबित हुई हैं। उनके साथ अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से लेकर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी थी। दीपू के साथ शाहरुख की जोड़ी को दर्शक भी बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में अगर दोनों साथ आते हैं तो बेशक यह उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी होगी और साथ ही दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करना शाहरुख के लिए भी फायदे का सौदा साबित होगा। शाहरुख के साथ भंसाली पहले फिल्म 'गुस्ताखियां' भी बनाने वाले थे लेकिन बात नहीं बन पाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahrukh to romance again with deepika