DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनावों में PM Narendra Modi की जीत पर Shahrukh Khan ने इस अंदाज में दी बधाई

                                                                                                      2019

आजकल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काम में काफी व्यस्त चल रहे हैं। Ted Talk के लिए ये तैयारियां कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान भी अमेरिका के एक चैट शो में मिस्टर ‘लेटरमैन’ से मिलकर आए हैं। जहां उनका एक अलग अंदाज फैंस को देखने को मिला है। 

हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की जीत के बाद शाहरुख खान ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में जीत की बधाई दी है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया यानी ट्विटर पर एक नोट लिखा है। साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी को उन्होंने टैग भी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Katrina Kaif ने Salman Khan को किया प्रपोज, वीडियो हो रहा वायरल

Box Office Collection: PM Narendra Modi ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

उन्होंने लिखा कि हम, एक गर्वित भारतीय होने के नाते, स्पष्टता के साथ एक प्रतिष्ठान का चुनाव किया है। अब हम सभी को इसके पीछे रहते हुए मिल-जुलकर काम करना है जिससे हमारी हमारी आशाएं और सपने पूरे हो सकें। पीएम @narendramodi जी को बधाई, @BJP4India और सभी नेताओं को भी बधाई।

आपको बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में ऋषि कपूर से मिले थे। शाहरुख खान की ऋषि कपूर और नीतू कपूर संग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई थी। इसी के चलते नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा की थी। इसमें शाहरुख खान नीतू और ऋषि संग दिखाई दे रहे हैं। नीतू ने फोटो पोस्ट करते हुए एक कैप्शन लिखा था जोकि कुछ इस तरह है। लोगों को खुद से प्यार करना सिखाना बहुत कम लोगों को आता है जिसका गवाह शाहरुख खान हैं। इनका प्यार सच्चा है। काम के अलावा मैं इनकी एक अच्छे इंसान होने के तौर पर भी काफी प्रशंसा करती हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahrukh Khan: congratulated pm narendra modi for win in lok sabha election 2019