Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan wife gauri khan shares her mothers dance video writes no body can match steps - Entertainment News India

शाहरुख खान की सासू मां ने हाथ में मास्क फंसाकर किया जबर डांस, गौरी बोलीं- आपके जैसे स्टेप्स...

शाहरुख खान की सासू मां कमाल हैं, गौरी खान का लेटेस्ट पोस्ट देखकर आप भी यही कहेंगे। गौरी ने अपनी मां का काफी इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। गौरी ने...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 9 Sep 2021 02:34 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की सासू मां कमाल हैं, गौरी खान का लेटेस्ट पोस्ट देखकर आप भी यही कहेंगे। गौरी ने अपनी मां का काफी इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। गौरी ने उनके बर्थडे पर ये वीडियो पोस्ट किया है साथ ही प्यारा सा मेसेज भी लिखा है। इस वीडियो गौरी खान की फ्रेंड्स एकता कपूर, सुजैन, दीया मिर्जा और फराह वगैरह ने उनकी मां के डांस की तारीफ की है और बर्थडे विश किया है। 

डैडी कूल गाने पर गौरी की मां ने किया डांस

शाहरुख खान की सासू मां का एक कमाल का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा खुश रहने और लाइफ एंजॉय करने के लिए कोई भी उम्र बाधा नहीं हो सकती। इस वीडियो में गौरी खान की मां सविता 'डैडी' कूल गाने पर डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने इतना मस्त डांस किया है जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। गौरी ने वीडियो पर लिखा है 'मम्मी कूल'।

 

मुकाबले में नहीं है कोई डांसर

गौरी ने मां के बर्थडे पर 8 सितंबर को ये वीडियो शेयर किया था। इसके साथ लिखा है, ऐसा कोई नहीं है जो आपके जैसा डांस कर सके... हैपी बर्थडे मॉम। गौरी के इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने उनकी मां को विश किया है और डांस की तारीफ की है। वैसे गौरी खान भी अच्छी डांसर हैं। ईशा अंबानी की संगीत सेरिमनी पर उन्होंने शाहरुख खान के साथ जबरदस्त डांस किया था। रिपोर्ट्स बताती हैं कि शाहरुख और गौरी पार्टी में मिले थे जहां शाहरुख ने उनसे साथ में डांस करने की इजाजत मांगी थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें