Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan wife gauri khan shares a nude painting on social media gets trolled

गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये न्यूड पेंटिंग, लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की पत्नी गौरी भी अपने पति की तरह इंडस्ट्री और लोगों के बीच एक खास पहचान बना चुकी है। हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली गौरी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। और इस बार वजह है...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 9 May 2018 03:22 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की पत्नी गौरी भी अपने पति की तरह इंडस्ट्री और लोगों के बीच एक खास पहचान बना चुकी है। हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली गौरी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। और इस बार वजह है उनकी सोशल मीडिया पोस्ट। जी हां, बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी। न्यूज पेंटिग शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन लिखा, 'ब्लैक ड्रामा'। गौरी के फोटो शेयर करते ही, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और अजीबो-गरीब सवाल करने लगे। बता दें कि गौरी द्वारा शेयर की गई पेंटिंग इटली के मशहूर आर्टिस्ट रोबर्टो फेरिस की बनाई गई है। पेंटिंग में तीन लोग नजर आ रहे हैं और तीनों ने ही कपड़े नहीं पहने हुए। पेंटिंग पूरी तरह से न्यूड। हालांकि, लोगों को उसका मतलब भी समझ नहीं आया और न्यूड पेंटिंग देख उन्होंने गौरी से ही सवाल करने शुरू कर दिए।

 

एक यूजर ने शाहरुख को कमेंट में टैग करके लिखा कि आपकी पत्नी ने शराब पी रखी है क्या? वहीं एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि ऐसी फोटो देखकर आपकी बेटी और बेटी पर क्या असर पड़ेगा। इतना ही नहीं, एक यूजर ने गौरी को मेंशन करते हुए लिखा कि ये बहुत बुरा है गौरी मैम। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब गौरी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं। इससे पहले वह शाहरुख के बर्थडे पर अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर गौरी ही उस ड्रेस की लोगों ने काफी आलोचना की थी। उस समय लोगों ने गौरी खान के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाए थे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें