DA Image
19 जनवरी, 2021|8:28|IST

अगली स्टोरी

गौरी खान का खुलासा, बोलीं- 'इन वजहों से इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे शाहरुख खान'

                                                                                               49                                                                 8                       1970

बॉलीवुड पर लंबे समय से राज करते आ रहे बादशाह शाहरुख खान के जन्मदिन में महज कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस हर साल की तरह इस साल भी बेहद उत्साहित हैं कि इस बार शाहरुख अपने बर्थडे पर क्या खास करने वाले हैं।  लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस साल अपना जन्मदिन नहीं मानएंगे। उनकी पत्नी गौरी खान ने हाल ही में खुलासा किया है।

दीपावली से पहले यूट्यूब पर छाया खेसारी-अक्षरा और आम्रपाली का ये दिवाली स्‍पेशल गाना

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान कहा है कि इस साल शाहरुख का बर्थडे सेलिब्रेट करने का मूड नहीं है। गौरी ने बताया कि वह इस बार अपने जन्मदिन पर घर पर शांती से रहना चाहते हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान हर साल अपने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं। ऐसे में फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है। क्योंकि शाहरुख खान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज रहता है। हाल ही में 2 अक्टूबर को भी उनके जन्मदिन से जुड़ा हेशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। 2 अक्टबूर को उनके जन्मदिन में एक महीना बाकी था और उनके फैंस उसी दिन जन्मदिन को लेकर ट्वीट कर रहे थे, जिसमें कई लोग उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए प्लानिंग कर रहे थे।

KBC 11: दिल्ली की रहने वाली पूजा की आपबीती सुनकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले 'धिक्कार है ऐसे लोगों पर'

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बात दें कि 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद अब तक शाहरुख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो बहुत जल्द अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख इस बार अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आगामी फिल्म की घोषणा करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक एटली कुमार के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। यह फिल्म शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत रिलीज होगी। ऐसे में शाहरुख एटली कुमार को इस फिल्म के लिए बड़ी धनराशि देंगे।

वहीं अब खबरें तो ये भी है कि शाहरुख ने अली अब्बास जफर की अगली फिल्म साइन कर ली है जिसमें भरपूर एक्शन के साथ ढेर सारा एंटरटेनमेंट भी होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक बड़े बजट की है। वहीं अब देखना होगा कि इस फिल्म के साथ शाहरुख की किस्मत उनका कितना साथ देती है। 

 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahrukh Khan wife Gauri Khan revealed Shahrukh will not celebrate his birthday