Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan Wife Gauri Khan graced the March cover of a fashion magazine

मैगजीन कवर पर छाईं शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, एनिमल प्रिंट ड्रेस में दिखीं हॉट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। इस फोटो को देखकर लग रहा कि इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म मेकर गौरी खान ने जल्द ही The...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 20 March 2021 10:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। इस फोटो को देखकर लग रहा कि इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म मेकर गौरी खान ने जल्द ही The Peacock फैशन मैगजीन के कवर पेज पर अपनी मौजूदगी दिखाएंगी। 

इस फोटो में गौरी खान ने अपीरियंस से अपनी प्रतिभा का पर्याप्त प्रमाण दिया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा -यह है मैगजीन मार्च 2021 संस्करण के कवर पेज के लिए ...। फोटो में गौरी खान एनिमल प्रिंट ड्रेस में दिख रही हैं। वह शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं।

 सितारों को पसंद आई गौरी खान की फोटो

गौरी खान की यह फोटो सामने आते ही बॉलीवुड के कई सितारों ने मैगजीन पेज पर उनका स्वागत करते हुए उनकी फोटो की तारीफ की है। इन सितारों में एक फिल्म निर्देशक निर्देशक फराह खान कुंदर का भी नाम शामिल है। जिन्होंने गौरी खान की पोस्ट पर कॉमेंट करते लिखा है कि शानदार गौरी की तलाश।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने कई रेड हार्ट इमोजी बनाकार गौरी का स्वागत किया है। अनन्या पांडे की चाची डीन पांडे ने कॉमेंट करते हुए लिखा चौका देने वाला। इसी के साथ कई और भी लोगों ने फायर और हर्ट इमोजी बनाकार गौरी की तारीफ की है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें