अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने सीरिया में एक शख्स की ऐसे बचाई थी जान, जानें कैसे?

shahrukh khan this eid

बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जानें जाते हैं। शाहरुख खान के लाखों -करोड़ो चाहने वाले फैंस हैं। हाल ही में सीरिया के एक शख्स की जान उस समय बच गई जब शख्स ने चेकपॉइंट्स शाहरुख खान का नाम लिया।

दरअसल यह बात थोड़ी पुरानी है लेकिन काफी मजेदार है। कार्तिकेय शर्मा नाम के एक शख्स से इस सीरिया देश से जुड़ी अपनी कुछ यादें साझा कीं। जिसमें शाहरुख खान की दरियादिली का सबूत है। एक अखबार के कॉलम में उन्होंने लिखा कि सेना के चेकपॉइंट्स पर मौजूद जवान किसी लोकल शख्स या सीरिया सरकार के परिचय से प्रभावित हो जाते थे। हालांकि उस दिन मेरे पास दोनों नहीं थे लेकिन मुझे बॉलीवुड ने बचा लिया।  यह हम सब को पता है कि पिछले कई सालों से  सीरिया जंग की मार झेलता रहा है। हालांकि धीरे-धीरे अब यह देश अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है, चीजें फिर एक बार व्यवस्थित हो रही हैं। वर्तमान में सीरिया के एक बड़े इलाके की मॉनिटरिंग चल रही है। कार्तिकेय शर्मा नाम के एक शख्स से इस देश से जुड़ी अपनी कुछ यादें साझा की।  

'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए सलमान के शो 'Big-Boss' में नहीं जाएंगी अनुष्का शर्मा!

कार्तिकेय ने लिखा कि, जंग जैसे हालत में आज सीरिया में सेना और कट्टरपंथियों के अपने अपने चेकपॉइंट्स हैं। जब वह ये बताते कि वह भारतीय हैं तो चीजें अचानक उनके पक्ष में हो जाया करती थीं। कार्तिकेय ने बताया कि 100 में से 90 प्रतिशत ऐसा होता था कि भारतीय बताने पर जवान मुझसे कहता कि शाहरुख खान को मेरा सलाम कहना, उससे कहना कि हम उसे प्यार करते हैं। इस तरह कार्तिकेय को सीरिया में आराम से सफर करने में बॉलीवुड सितारों की मदद मिल गई।

Video : विवादों में फंस सकता है 'Manto' का नया गाना 'Mantoiyat'!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahrukh khan was the saviour of an indian man in war torn syria