DA Image
6 अगस्त, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस डायरेक्टर के संग कॉमेडी ड्रामा होगी किंग खान की अगली फिल्म!

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान कुछ समय से फिल्‍मों से दूर हैं। 2018 में आई उनकी फिल्‍म 'जीरो' के बाद से उनकी ओर से अगली फिल्‍म के बारे में कोई ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्‍म राज एंड डीके, एटली कुमार और राजकुमार हिरानी जैसे बड़े फिल्‍म निर्देशकों के साथ अगली फिल्‍म कर सकते हैं, लेकिन अब इस बात की चर्चा बढ़ गई है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्‍म राजकुमार हिरानी के साथ करने के लिए तैयार है। वहीं इस बारें में खुद शाहरुख और राजकुमार हिरानी ऐलान कर सकते हैं। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो  निर्देशक राजकुमार हिरानी यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा होगी।

बता दें कि पहले भी ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि मुन्नाभाई एमबीबीएस और थ्री इडियट्स जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी को नेक्स्ट प्रोजेक्ट में शाहरुख को लेने के लिए सालों से प्रयास कर रहे थे, हालांकि बात इन दोनों की बात नहीं बन पाती थी। कभी शाहरुख स्क्रिप्ट पसंद नहीं आती तो कभी कुछ और समस्या दोनों के बीच में आ जाती । इसी सिलसिले में हिरानी की आगामी फिल्म के लिए शाहरुख़ ने हामी भर दी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में बताया गया कि वो इमीग्रेशन पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। राजू हिरानी की हर फिल्मों की तरह ये फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर आधारित है जिसमें हास्यासपद तरीके से इसका मैसेज भी दिया गया है। फिल्म की कहानी पंजाब से कनाडा तक शूट की जाएगी।  

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर

आपको बता दें कि  शाहरुख खान ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 28 साल पूरे किए हैं। टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान इंडस्ट्री में बतौर किंग खान राज कर रहे हैं। फिल्म 'दीवाना' से 'जीरो' तक उनके अभिनय को खूब सराहना मिली। 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'दीवाना' में ऋषि कपूर, दिव्या भारती के अलावा शाहरुख खान नजर आए थे। शाहरुख खान की फिल्म 'दीवाना' सुपर-डूपर हिट रही। अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख खान ने हर दिल में जगह बना ली। बॉलीवुड के दरवाजे उनके लिए पूरी तरह से खुल गएष 'दीवाना' के बाद शाहरुख ने 'चमत्कार', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'बाजीगर', 'डर', 'करण अर्जुन', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम' 'डॉन', 'रावण' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आखिरी बार शाहरुख को 2018 में आई उनकी फिल्‍म 'जीरो' में देखा गया जो फ्लॉफ साबित हुई थी। 

टीवी शो 'मेरे साईं' की टीम का एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव

पुलिस के कब्जे में सुशांत सिंह राजपूत बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahrukh Khan Upcoming Movie: shah rukh khan next film to be comedy drama with directed rajkumar hirani