Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan to make more efforts for ted talks

आपने सुना: मुश्किल में पड़ गए हैं शाहरुख, बेटी सुहाना की ले रहे हैं मदद!

कोई भी इस बात पर वाकई यकीन नहीं कर सकता कि बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख के लिए कोई चीज मुश्किल हो सकती है, खासतौर से तब जब वो हमेशा ही पर्दे पर इतने सहज दिखाई पड़ते हैं।  हालांकि, कुछ ऐसा है...

आपने सुना: मुश्किल में पड़ गए हैं शाहरुख, बेटी सुहाना की ले रहे हैं मदद!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 9 Dec 2017 03:02 PM
हमें फॉलो करें

कोई भी इस बात पर वाकई यकीन नहीं कर सकता कि बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख के लिए कोई चीज मुश्किल हो सकती है, खासतौर से तब जब वो हमेशा ही पर्दे पर इतने सहज दिखाई पड़ते हैं। 

हालांकि, कुछ ऐसा है जिसने शाहरुख की रातों की नींद उड़ा दी है। वह है उनका आने वाला एक शो जिसे साइन करने के बाद वह काफी परेशान हैं। दरअसल इस शो के लिए उन्हें काफी रिसर्च करनी पड़ रही है जो कि उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

शाहरुख ने कहा कि पिछले एक दशक में ये शो मेरे जीवन का सबसे मुश्किल असाइनमेंट रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी मैं किसी फिल्म में काम करता हूं तो उसकी रिहर्सल करता हूं और एक या दो बार डायलॉग याद करने के बाद तोता बन जाता हूं। फिर मुझे दोबारा स्क्रिप्ट देखने की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन टेड करते वक्त 6 बार भी स्क्रिप्ट देखने से काम नहीं चलता। आपको बता दें कि इस शो के लिए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की मदद भी ले रहे हैं। सुहाना उन्हें बता रही हैं कि कैसे वह इसे भी अपनी सुपरहिट फिल्मों की तरह हिट बनाएं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें