shahrukh khan to make more efforts for ted talks - आपने सुना: मुश्किल में पड़ गए हैं शाहरुख, बेटी सुहाना की ले रहे हैं मदद! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपने सुना: मुश्किल में पड़ गए हैं शाहरुख, बेटी सुहाना की ले रहे हैं मदद!

shahrukh khan

कोई भी इस बात पर वाकई यकीन नहीं कर सकता कि बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख के लिए कोई चीज मुश्किल हो सकती है, खासतौर से तब जब वो हमेशा ही पर्दे पर इतने सहज दिखाई पड़ते हैं। 

हालांकि, कुछ ऐसा है जिसने शाहरुख की रातों की नींद उड़ा दी है। वह है उनका आने वाला एक शो जिसे साइन करने के बाद वह काफी परेशान हैं। दरअसल इस शो के लिए उन्हें काफी रिसर्च करनी पड़ रही है जो कि उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

BOX OFFICE कलेक्शन: 'फुकरे रिटर्न्स' की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

OMG! फिल्म से पहले ही कंगना ने इस अंदाज में शुरू किया प्रमोशन, इन सुपरस्टार्स पर किया वार...

शाहरुख ने कहा कि पिछले एक दशक में ये शो मेरे जीवन का सबसे मुश्किल असाइनमेंट रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी मैं किसी फिल्म में काम करता हूं तो उसकी रिहर्सल करता हूं और एक या दो बार डायलॉग याद करने के बाद तोता बन जाता हूं। फिर मुझे दोबारा स्क्रिप्ट देखने की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन टेड करते वक्त 6 बार भी स्क्रिप्ट देखने से काम नहीं चलता। आपको बता दें कि इस शो के लिए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की मदद भी ले रहे हैं। सुहाना उन्हें बता रही हैं कि कैसे वह इसे भी अपनी सुपरहिट फिल्मों की तरह हिट बनाएं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahrukh khan to make more efforts for ted talks