DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

The Lion King: शाहरुख खान ने शेयर की अपने 'सिंबा' की झलक

simba

सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने बेटे आर्यन खान को आने वाली फिल्म 'द लायन किंग' से सिम्बा के रुप में प्रस्तुत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। डिजनी के लाइव-एक्शन फिल्म के हिंदी संस्करण के प्रोमोशनल वीडियो को शाहरुख ने ट्वीट किया है जहां आर्यन मुफासा के बेटे सिम्बा के रुप में, अपना परिचय देते सुनाई दे रहे हैं। मुफासा के किरदार को अपनी आवाज देने वाले शाहरुख ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मेरा सिम्बा।”

शाहरुख के करीबी दोस्त और फिलमकार करण जौहर ने इस पर ट्वीट किया है कि वह आर्यन की आवाज को सुनकर उत्तेजित हो गए। करण ने ट्वीट किया, “मेरे उत्तेजना के लिए माफी! लेकिन आर्यन हमारे परिवार में पहले पैदा हुआ है और सिर्फ उसकी आवाज को सुनकर ही मैं बेहद उत्साहित हूं! और बिना पक्षपात के वह सुनने में काफी अच्छा लग रहा है।”

'द जंगल बुक' फेम निदेर्शक जॉन फेवरो ने साल 1994 में आई वर्ल्ड डिजनी की क्लासिक को फिर से जीवित करने के लिए एक लाइव-एक्शन फिल्म की कल्पना की। सिम्बा की वास्तविक कहानी को बदले बिना उन्होंने फिल्म निमार्ण की कई अनोखी तकनीकों का उपयोग कर इस मशहूर चरित्र को एक नए रूप में वापस लाने का प्रयास किया। यह फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

बेटी श्रद्धा की शादी की अफवाहों पर शक्ति कपूर को आई हंसी

ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahrukh Khan shares son Aryan Khan voice Simba video