Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan Shared his Little Son Abram Khan Reacted After Seeing Jawan Know About Film Box office Collection

'जवान' के इस सीन पर फिदा हुए SRK के बेटे अबराम, शाहरुख खान बोले- बाप-बाप होता है..!!

Abram Reaction on Jawan: शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन के दौरान बताया कि उनके छोटे बेटे अबराम को 'जवान' का कौन-सा सीन सबसे ज्यादा पसंद आया। आइए आपको बताते हैं उस सीन के बारे में।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 Sep 2023 07:59 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान आज सोशल मीडिया पर लाइव आए थे। उन्होंने अपने फैंस के साथ गुफ्तगू की। 'आस्क-एसआरके' सेशन के दौरान फैंस द्वारा पूछे गए कई सारे सवालों का जवाब दिया। लेकिन, उनके एक जवाब ने सबको ध्यान आकर्षित कर लिया। दरअसल, एक फैन ने 'आस्क-एसआरके' सेशन के दौरान शाहरुख खान से पूछा कि उनके छोटे बेटे अबराम को उनकी फिल्म 'जवान' कैसी लगी? आइए जानते हैं शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया।

इस सीन पर आया अबराम का दिल
शाहरुख खान ने अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'बाप-बाप होता है...!! नहीं नहीं मजाक कर रहा हूं। फिल्म में मेरा एक फाइट सीक्वेंस है। इस फाइट सीक्वेंस में मैं एक लम्बे आदमी के साथ लड़ रहा हूं। उन्हें वह सीन बहुत पसंद आया। उन्हें क्लाइमेक्स का ये सबसे अच्छा सीन लगा।' बता दें, फिल्म के क्लाइमेक्स में एक सीन आता है जब शाहरुख खान के दोनों किरदार (विक्रम राठौड़ और आजाद) अपनी जान बचाने के लिए लड़ रहे होते हैं। इसी सीन में उनकी काली (विजय सेतुपति) के आदमी से लड़ाई होती है। शाहरुख खान इसी लड़ाई की बात कर रहे हैं।

अबराम की वजह से की थी 'जवान'
'जवान' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान ने बताया था कि वह कमबैक करने से डर रहे थे। ऐसे में उनके बड़े बेटे आर्यन ने उनसे कहा, 'मैंने आपका स्टारडम देखा है। सुहाना ने भी आपके स्टारडम को महसूस किया है। क्योंकि उस वक्त आपकी फिल्में हिट हो रही थीं। लेकिन, अबराम ने अभी तक आपका स्टारडम नहीं देखा है। उसे पता है कि आप बहुत बड़े स्टार हैं। लेकिन, उसने आपका स्टारडम फील नहीं किया है। इसलिए आपको अबराम के लिए अगली पांच फिल्मों में जमकर मेहनत करनी है।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें